Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss के घर में फिर बजने वाले थे 'रैप्टे', इस बार साई केतन राव ने खोया आपा, तय थी लव कटारिया की कुटाई

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में एक ऐसी घटना घटी जिसने दर्शकों को चौंका दिया। कंटेस्टेंट साई केतन राव मे अपने गुस्से पर काबू खो दिया और लवकेश कटारिया को पीटने के लिए आगे बढ़ गए। ये घटना तब हुई जब दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ गई। साई काफी गुस्से में आ गए थे कि उन्हें रोकने के लिए पूरे घरवालों को इकट्ठा होना पड़ा।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jul 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
लवकेश को मारने वाले थे साई केतन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बार फिर रैप्टे बजने वाले थे। कुछ दिनों पहले अरमान मलिक ने अपनी पत्नी कृतिका मलिक पर टिप्पणी करने पर विशाल सिंह को थप्पड़ मार दिया। अब घर में लवकेश कटारिया और साई केतन राव के बीच लड़ाई सुर्खियां बटोर रही है। मामला इतना बढ़ गया कि साई केतन राव अपना आपा खो बैठे। उनका गुस्सा इतना ज्यादा था कि लव कटारिया की कुटाई तय थी, लेकिन रणवीर शौरी ने उन्हें बचा लिया। लवकेश को कोई चोट नहीं आई, लेकिन ये घटना घर के बाकी सदस्यों के लिए भी एक बड़ा झटका थी।

शांत रहने वाले साई ने खोया आपा

बिग बॉस ओटीटा 3 के घर में ये झगड़ तब हुआ जब सभी घरवाले बैठकर बातचीत कर रहे थे। साई और लव भी बात करे थे, लेकिन थोड़ी ही देर में दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, जो गाली गलौच तक चली गई। इस बीच लव ने कुछ ऐसा कह दिया कि आमतौर पर शांत रहने वाले साई अचानक अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए। उनकी और लवकेश की बहस पहले से ही गरमाई हुई थी और बाद में साई उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़े।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: एलिमिनेट होते ही मेकर्स पर भड़कीं वड़ा पाव गर्ल, बताया घर के अंदर कैसे रचा जाता है खेल!

You're on which side? #BiggBossOTT3 https://t.co/jodtplUfzt— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) July 16, 2024

साई का गुस्सा देख उड़े घरवालों के होश

बिग बॉस तक नाम के एक्स यूजर ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लाइव फीड से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच बहस होती दिख रही है। हालांकि, बहस तब बढ़ गई जब साई ने लवकेश को गाली दी और बदले में यूट्यूबर ने उसकी मां को गाली दी। इसके बाद साई भड़क गए और गुस्से में लवकेश की ओर बढ़ गए। मामले को बढ़ता देख रणवीर शौरी तुरंत बीच में आए साई को पकड़ लिया, लेकिन फिर भी वो शांत हुए। यहां तक कि उन्होंने गुस्से में बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया।

साई से पिट जाते लव कटारिया

वीडियो शेयर करते हुए बिग बॉस तक ने लिखा, "कटारिया और साई दोनों ने एक-दूसरे को गाली दी और फिर साई मां की गाली से बहुत भड़क गए। कटारिया बच गए। रणवीर ने उन्हें बचाया, नहीं तो साईं उन्हें मार देते। वह इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कुर्सी फेंकी, बोतल फेंकी और अपनी शर्ट उतार दी... अगर कटारिया उनके सामने होते, तो वो उन्हें भी मार देते।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: घर में Adnaan Shaikh को देखते ही बौखलाए लव कटारिया, विशाल संग दोस्ती बिगाड़ देगी जमा-जमाया खेल!