Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर में आते ही इमोशनल हुए Sai Ketan Rao, बताया- दोस्त और गेम में किसका करेंगे चुनाव

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का शानदार तरीके के साथ आगाज हो गया है। 21 जून को इस शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें कंटेस्टेंट ने एक-एक करके बिग बॉस के घर में एंट्री ली। इस दौरान होस्ट अनिल कपूर ने उनसे कई सवाल भी किए जब उन्होंने साई केतन राव से बात की तो वह काफी इमोशनल हो गए।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 22 Jun 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
एक्टर साई केतन राव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दर्शकों का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन लंबे समय के बाद 21 जून को ऑन एयर हो गया है। शो के ग्रैंड प्रीमियर में होस्ट अनिल कपूर का जलवा देखने को मिला। उन्होंने एक-एक करके इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को स्टेज पर बुलाया और दर्शकों से उन्हें इंट्रोड्यूस करवाया।

बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने वाले कई चेहरे जाने पहचाने हैं। इन्हीं में से एक हैं टीवी एक्टर साई केतन राव। साई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि वह ग्रैंड प्रीमियर के दौरान होस्ट से बात करते हुए इमोशनल हो गए।

यह भी पढ़ें: साउथ का ये हैंडसम हीरो Bigg Boss OTT 3 में होगा लॉक, अनिल कपूर के शो में उड़ाएगा सबके तोते!

साई ने अनिल कपूर से कही ये बात

ट्विटर हैंडल एक्स पर बिग बॉस के एक फैन पेज ने साई केतन राव का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अनिल कपूर से बात करते हुए भावुक हो जाते हैं। साई को कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरी लाइफ में कभी कोई फादर फिगर था ही नहीं। मेरी मां ने मुझे सपोर्ट किया, मैं उन्हें शुक्रिया कहता हूं। इसके आगे साई ने कहा कि वह अपनी मां से काफी प्रभावित भी हैं।

pic.twitter.com/9FbO07WEYX— #BigBoss_tak (@Big_Boss_tak) June 21, 2024

दोस्त और गेम में से किसे चुनेंगे साई

बिग बॉस के घर में अक्सर देखने को मिलता है कि इसमें आए हुए कंटेस्टेंट के बीच कई बार गहरी दोस्ती हो जाती है। वहीं, कई बार गेम की वजह से कुछ दोस्तियां टूट भी जाती हैं। ऐसे में जब अनिल कपूर ने उनसे पूछा की वह दोस्त और गेम में से किसे चुनेंगे, तो एक्टर ने कहा कि आपने काफी मुश्किल सवाल पूछा है।

साई कहते हैं कि मेरे लिए दोस्ती और गेम दोनों ही बहुत जरुरी हैं। जिस इंसान के साथ मेरी दोस्ती है तो मैं देखूंगा कि वो किस हद तक सही है, अगर वो मोरली सही नहीं है, तो मैं गेम की तरफ आगे बढ़ जाऊंगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'जब रक्षक बन जाए भक्षक', आते ही वड़ा पाव गर्ल ने दिखाई दबंगई, अनिल कपूर भी हुए शॉक्ड