Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: 'मुझे 100 रुपये...', संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक हुए Sai Ketan Rao, आंखों से छलक पड़े आंसू

टीवी और फिल्मों में नजर आ चुके जाने-माने एक्टर साई केतन राव अब बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हैं। शो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। हालांकि वह बीच-बीच में थोड़े इमोशनल भी हुए। अब एक्टर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें वह इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 23 Jun 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
साई केतन राव और दीपक चौरसिया (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का हिस्सा बने टीवी और साउथ फिल्मों में नजर आए एक्टर साई केतन राव (Sai Ketan Rao) इस समय काफी लाइमलाइट में हैं। एपिसोड के ग्रैंड प्रीमियर वाले दिन वह होस्ट अनिल कपूर के सामने इमोशनल होते हुए नजर आए थे। इसके बाद घर के अंदर सना मकबूल के साथ उनकी बहस हुई।

अब साई का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पत्रकार दीपक चौरसिया के सामने अपने संघर्ष भरे दिनों को याद करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान उनकी आंखों से आंसू भी छलक पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3 के घर में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, पौलोमी दास ने इन्फ्लुएंसर Vishal Pandey से कह दी ये बात

2016 में की पहली शॉर्ट फिल्म

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि साई केतन राव, दीपक के साथ बैडरूम एरिया में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दीपक बेड पर सो रहे हैं और साई खड़े होकर उन्हें अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बता रहे हैं।

साई को कहते हुए सुना जा सकता है कि 2016 में मैंने एक शॉर्ट फिल्म की थी। इसमें मैंने हीरो के भाई का रोल प्ले किया था।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) June 23, 2024

साई को मिले थे बस इतने रुपये

इसके आगे साई बताते हैं कि इसके लिए उन्हें सिर्फ 100 रुपये मिले थे। वह आगे कहते हैं कि इस पूरे टाइम में काफी स्ट्रगल था। हमारी सिचुएशन तो बहुत ही खराब थी।

मैंने सब कुछ खो दिया, पैसे खो दिए, अपॉर्चुनिटी खो दी। मेरे पिता कभी मेरी लाइफ में नहीं थे। उन्होंने हमे छोड़ दिया। इतना कहने के बाद साई इमोशनल हो जाते हैं और रो पड़ते हैं। वहीं, दीपक उनको सांत्वना देते हुए नजर आते हैं।

कई टीवी शो में किया साई ने काम

साई केतन राव ने फेमस शो 'इमली' और 'मेहंदी है रचने वाली' जैसे कई शो में काम किया है और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है। अब बिग बॉस के घर में उनका गेम दर्शकों को पसंद आता है या नहीं ये देखना होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'दिल के साथ...', Ranvir Shorey ने कृतिका मलिक से कही ऐसी बात, सुनकर तिलमिला उठे Armaan Malik