Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: 'ये बुड्ढे जैसी आंखे मुझे...' क्या हुआ जो Ranveer Shorey पर भड़क उठी सना मकबूल?

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में गजब के ड्रामे चल रहे हैं। शायद इसलिए ही इसे सबसे विवादित शो में गिना जाता है। अरमान मलिक इस समय शो के सबसे चर्चित चेहरे बने हुए हैं। वहीं रणवीर शोरी को अक्सर दूसरों के साथ लड़ाई करते हुए देखा जाता है। हाल ही के एक एपिसोड में उनकी लड़ाई सना मकबूल से हुई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 18 Jul 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
सना मकबूल और रणवीर शौरी में हुई लड़ाई

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी का घर मतलब बहुत सारी लड़ाई और ड्रामा। जब से ये टीवी शो शुरू हुआ है तब से इसको लेकर लगातार कंट्रोवर्सीज की खबरें आ रही हैं। हाल ही के एक एपिसोड में सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई देखने को मिली। बहस के बीच सना अपना आपा खो देती हैं रणवीर शैरी का मजाक बनाने लगती हैं।

सना को नहीं पसंद आई रणवीर की बात

दरअसल एक टास्क के दौरान विशाल पांडे को सना के लिए स्टैंड लेते हुए देखा गया। वो कहते हैं कि सना को फिर से घर का मुखिया बना देना चाहिए। इस पर रणवीर शौरी आपत्ति जताते हैं और कहते हैं कि सना को पहले ही एक मौका मिल चुका है। सना को रणवीर का ये टोन अच्छा नहीं लगता है। हालांकि रणवीर उनसे इस मामले में दूर रहने के लिए कहते हैं।

इस बीच दोनों की लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ जाती है। सना रणवीर से कहती हैं कि वो या तो अपने घर चले जाएं या पागल खाने चले जाएं। सना गुस्से में आकर कहती हैं, 'ये बुड्ढे जैसी आंखे मुझे मत दिखाओ समझे ना,या तो अपने घर जाओ या मेंटर हवाले जाओ। इस एपिसोड में अरमान मलिक को घर का मुखिया घोषित कर दिया।'

यह भी पढ़ें: 'मैं सामने वाले को उनकी औकात दिखाती हूं', बिग बॉस से निकलते ही चंद्रिका के बदले तेवर, घरवालों को लेकर कही ये बात

कौन-कौन कंटेस्टेंट नजर आए

बिग बॉस ओटीटी 3 इस बार 21 जून, 2024 को शुरू हुआ। इस बार शो पर सलमान खान की जगह अनिल कपूर गेस्ट के तौर पर नजर आए। शो पर कंटेस्टेंट के तौर पर चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, साईं केत राव, मुनीष खटवानी, सना सुल्तान खान, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, नीरज गोयत, नेजी और पौलोमी दास नजर आए।

फिलहाल शो से पांच लोग पायल मलिक, नीरज गोयत, पौलोमी दास, मुनीषा खटवानी और चंद्रिका एलिमिनेट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: पति की दूसरी शादी करवाने पर तुलीं Armaan Malik की सास, वीडियो देख सातवें आसमान पर यूजर्स का गुस्सा