Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सना मकबूल ने Ranvir Shorey पर कसा तंज, बोलीं - अगर तुम्हारा बेटा यूएस में है तो तुम यहां क्या कर रहे?

बिग बॉस ओटीटी में टार्चर टास्क के दौरान सना मकबूल ने रणवीर शौरी पर कुछ ऐसे कमेंट्स किए कि एक्टर भड़क उठे। इस दौरान सना ने रणवीर के 13 साल के बेटे और डिवोर्स पर बात की। सना ने कहा कि आपको तो वैसे भी 25 लाख रुपये में दिलचस्पी है। सना कहती हैं कि जब आपका बेटा यूएस में है तो आप यहां क्यों?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 30 Jul 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस में भिड़े रणवीर शौरे और सना मकबूल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस अपने फिनाले तक पहुंचते हुए और भी दिलचस्प होता जा रहा है। कंटेस्टेंट के बीच की लड़ाई और बहस इस शो का खास मुद्दा हैं। इसका एक लेटेस्ट उदाहरण है सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच हुई लड़ाई। एक टास्क के दौरान सना ने रणवीर शौरी के डायवोर्स और बेटे के बारे में बोलना शुरू कर दिया।

टास्क के दौरान भिड़े रणवीर और सना

सना का गुस्सा यहीं तक नहीं रुका वो कहती हैं कि अगर मैं मुंह खोलने पर आई ना तो ये पूरा का पूरा नेक्ड हो जाएगा। ये पूरी कंट्रोवर्सी शुरू होती है एक टास्क से जहां टीम्स को दो हिस्से में बांटा गया था। पहले ग्रुप में रणवीर, कृतिका और नेजी थे जबकि दूसरे ग्रुप में सना, सईं और लवकेश थे। सामने वाले कंटेंस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट से ऐसी बात करनी थी जिससे की भड़के सामने वाले को खुद को कूल दिखाते हुए इस पर मुस्कुराना था। इस टास्क के दौरान सना रणवीर के बारे में कुछ कंट्रोवर्सियल कमेंट करती हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui के सामने फफक पड़ीं Kritika Malik, रास नहीं आए मीडिया के पूछे गए सवाल

तुम यहां 25 लाख रुपये के लिए हो

सना कहती हैं, कितना बड़ा है तुम्हारा बेटा? 13 साल का है ना? और वो यूएस में है तो तुम यहां क्या कर रहे हो? तुमने कहा था कि तुम ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये के लिए यहां हो। तुमने कहा था कि तुम इस 25 लाख को अपने बेटे की कॉलेज फीस के लिए इस्तेमाल करना चाहते हो,लेकिन क्या तुम्हें पता है 25 लाख वहां के लिए बहुत कम हैं? ये बात रणवीर को बहुत बुरी लगती है और वो सना को मिडिल फिंगर दिखाते हैं।

इसके बाद में सना, रणवीर को डेटिंग ऐप्स पर रहने के लिए भी ताना मारती हैं। सना उनसे सवाल करती हैं कि वो कितनी डेट पर गए हैं। वो कहती हैं, “ये आदमी 50 साल का हो चुका है और अभी भी डेटिंग ऐप्स पर है। क्या कोई इस पर विश्वास कर सकता है? उनका एक 13 साल का बेटा अमेरिका में है और वह अभी भी यह सब कर रहे हैं।'

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है। ट्रॉफी के लिए कम्पटीशन में अभी रणवीर शौरी,लवकेश कटारिया,साई केतन राव, नैजी आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने टाइट कपड़े पहनने पर Kritika Malik को किया रोस्ट, बन गया अरमान मलिक का मुंह