Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 जीतने के बाद सना मकबूल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पहचानने से किया इनकार, बोलीं - कौन श्रीकांत?

बिग बॉस जीतने के बाद सना मकबूल के कथित ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत ने उनका जोरदार स्वागत किया था। इस दौरान जब मीडिया ने बिजनेसमैन से सवाल किया कि वो शादी कब करेंगे तो उन्होंने कहा था कि शादी जरूर होगी। हालांकि अभी एक इंटरव्यू में जब सना से इस बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 07 Aug 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
सना मकबूल ने श्रीकांत को पहचानने से किया इनकार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जीत लिया है। इस दौड़ में एक्ट्रेस ने टॉप 2 कंटेस्टेंट नेजी को हराकर ट्रॉफी और 25 लाख रुपये अपने नाम किए। इस खुशी को सना के साथ सेलिब्रेट करते हुए उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी भी नजर आए। इस दौरान श्रीकांत ने अपना रिलेशनशिप भी कंफर्म किया और कहां कि जल्द दोनों शादी करेंगे।

सना ने पहचानने से किया इनकार

उस दौरान ये देखने से लग रहा था कि दोनों वाकई एक अच्छे रिलेशन में हैं। हालांकि जब मॉडल से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया। सिद्धार्थ कनन ने जब इंटरव्यू में सना मकबूल से श्रीकांत के बारे में सवाल किया तो सना ने कहा, कौन श्रीकांत?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल की जीत का Arjun Bijlani ने मनाया जश्न, बोले- 'यह शो करना आसान नहीं'

जब होगी तो पता चल जाएगा

सना के इस जवाब से सिद्धार्थ भी चौंक जाते हैं और कहते हैं, शादी होने वाली है ना आपकी? इस पर सना कहती हैं कि श्रीकांत उनके बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और उन्हें हर मामले में सपोर्ट करते हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने ये एक्सेप्ट नहीं किया कि वो श्रीकांत से शादी करने वाली हैं। सना ने कहा कि शादी तो बेशक एक उम्र के बाद कर लेनी चाहिए। तो बस जल्दी हो जाएगी और जब होगी तो आपको पता चल जाएगा।

आपको बता दें कि बिग बॉस में सना की जीत के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत साथ-साथ दिखे थे। सना को वेलकम करने के लिए उन्होंने अपनी कार को भी फूलों से सजवाया था। इस दौरान मीडिया उनकी कार के आसपास जमा हो गई और श्रीकांत से उनकी शादी के प्लान्स को लेकर सवाल पूछा था। इस पर बिजनेसमैन ने खुलासा किया कि उनकी शादी तय है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 जीतने के बाद Sana Makbul ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- जर्नी किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं