Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के अत्याचारों पर पर भड़कीं सना मकबूल, मेकर्स को लीगल एक्शन लेने की दे डाली धमकी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल हाल ही में बिग बॉस के निर्माताओं पर भड़क गईं। सना ने कहा है कि शो में उन्हें और बाकी कंटेस्टेंट्स को पर्याप्त राशन नहीं दिया जा रहा जिसके चलते उन्हें काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की भी धमकी दी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 26 Jun 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के मेकर्स को सना मकबूल ने दी धमकी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस' अपने बेहतरीन कंटेंट और अनोखे टास्क के लिए जाना जाता है। इस बार भी शो में कई रोमांचक और चुनौतीपूर्ण टास्क होंगे, जो कंटेस्टेंट्स की मेंटल और फिजिकल हेल्थ को परखेंगे। इस बीच बिग बॉस भी अपने अत्याचारों से घरवालों पर कहर ढहा रहे हैं। जिस पर सना मकबूल का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की धमकी दे डाली है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस वक्त राशन को लेकर घमासान मचा हुआ है। घर का सारा राशन खत्म हो चुका है। नौबत ये आ चुकी है कंटेस्टेंट्स पानी पी-पीकर काम चला रहे हैं। ऐसे में सना मकबूल के सब्र का बांध टूट गया।

पानी पीकर जीने को मजबूर कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के इतिहास में राशन हमेशा एक अहम मुद्दा रहा है। हर सीजन में कंटेस्टेंट्स को इसे लेकर लड़ते- भिड़ते देखा जाता है। बिग बॉस ओटीटी 3 में भी वही हो रहा है। शो की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट्स ने जमकर पकवान बनाए और बस दो दिन में पूरे हफ्ते का राशन खत्म कर दिया। ऐसे में बचे हुए तीन दिनों में खाने को लेकर रार मच गई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: दो नहीं सिर्फ एक पत्नी के साथ 'बिग बॉस' में जाना चाहते थे Armaan Malik, जानिए किसे दी तवज्जो?

सना मकबूल दी लीगल एक्शन की धमकी

बिग बॉस के घर में राशन को लेकर कंडीशन इतनी खराब हो गई कि कंटेस्टेंट्स को सिर्फ पानी और फल के सहारे दिन गुजारना पड़ा। सोमवार को सारा राशन खत्म होने के बाद सभी घरवाले भूखे पेट सोए। वहीं, मंगलवार को पानी पीकर दिन काटा। इसके बाद सना मकबूल भड़क गईं और उन्होंने मेकर्स को धमकी दे डाली। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में कही भी नहीं लिखा कि उन्हें भूखा रहना होगा। अगर ऐसा है तो वो हम इससे कानूनी तौर पर निपटेंगे।

बिग बॉस ने लगाई फटकार

सना मकबूल की धमकी के बाद बिग बॉस ने घरवालों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि पायल, कृतिका और शिवानी के गृहिणी होने के बावजूद राशन का सही ढंग से इस्तेमाल नहीं किया गया। हालांकि, अंत में बिग बॉस ने घरवालों को राशन मुहैया करवा दिया। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों का पहले से है इस कंटेस्टेंट से नाता, शो में कर रहे हैं ढोंग