Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: 'अगर पायल कर लेती दूसरी शादी', सना मकबूल का सवाल सुन उड़े अरमान मलिक के तोते, दिया ये जवाब

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हर दिन नए मोड़ और ट्विस्ट से भरपूर है। अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां लगातार चर्चा बटोर रही हैं। हाल ही में पायल मलिक का पति की दूसरी शादी पर दर्द छलका था। वहीं अब सना मकबूल और अरमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने यूट्यूबर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 27 Jun 2024 03:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 03:06 PM (IST)
सना के सवाल पर उड़े अरमान के तोते, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक के हिस्सा लेने को लेकर अब तक कई बार सवाल उठाए जा चुके है। दर्शकों से लेकर सेलेब्स तक, कई लोग ने सोशल मीडिया पर उनकी भागीदारी की आलोचना की है और शो पर पॉलिगामी (बहुविवाह) को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। अब शो से उनका एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अरमान मलिक अब तक अपनी दोनों पत्नियों को लेकर दावा करते आए हैं कि उनका परिवार साथ में बेहद खुश है, लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी ये बात धीरे- धीरे गलत साबित होते हुए दिख रही है।

बंद हुई अरमान की बोलती

बिग बॉस ओटीटी 3 से सामने आए एक वीडियो में अरमान मलिक और सना मकबूल बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सना ने उनसे एक दिलचस्प सवाल किया। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उनकी जगह पायल मलिक किसी और से शादी कर लेती, तो उनका क्या रिएक्शन होता। सना के इस सवाल ने अरमान मलिक की बोलती बंद कर दी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

सना ने पूछा चुभने वाला सवाल

सना मकबूल ने अरमान मलिक से उनकी शादी पर बात करते हुए पूछा, "अगर रोल को उल्टा कर दिया जाए तो?" अरमान ने कहा, "मतलब?" सना ने समझाते हुए कहा, "मान लो अगर पायल जी किसी आदमी को लाती तो आप क्या करते, क्या आपको इससे दिक्कत होती?" अरमान ने कहा, "वो लाकर क्या घर में रखेगी?" सना ने कहा, "हां! फिर आप क्या करते?" अरमान मलिक ने जवाब दिया, "नहीं! ये तो बाद की बात है। इसका कोई जवाब थोड़ी है।"

View this post on Instagram

A post shared by Big Boss Drama (@big_boss_ott_clip)

फैंस ने की सना की तारीफ

बिग बॉस ओटीटी 3 के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने सना की तारीफ करते हुए कहा, "एकदम सही कहा सना और इसको कैसी मिर्ची लगी है काश ऐसा हो जाए वह भी लाकर घर में रख ले किसी को।" एक अन्य यूजर ने कहा, "घटिया आदमी है अरमान, पायल सिर्फ अपने बच्चों के लिए समझौता कर रही है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों का पहले से है इस कंटेस्टेंट से नाता, शो में कर रहे हैं ढोंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.