Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: एक साथ 5 कंटेस्टेंट्स पर गिरी गाज, दीपक चौरसिया और सना सुल्तान के बाद ये सभी होंगे बाहर!

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए दो महीने का वक्त पूरा होने वाला है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे-वैसे शो से कंटेस्टेंट्स के दिन भी कम होते जा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले को लेकर चर्चा तेज है। इस बीच सेमी फिनाले नॉमिनेशन्स के लिए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 23 Jul 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स नेजी, विशाल पांडे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में दिन प्रतिदिन कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ ऐसा होते देखने को मिल रहा है, जो उनके झगड़ों को तूल देने का ही काम कर रहा हो। हाल ही में कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच भयंकर झगड़ा होते देखने को मिला। दोनों के बीच खाने और किचन की सफाई यानी हाईजीन को लेकर लड़ाई हो गई और इसका खामियाजा दोनों में से एक को भुगतना पड़ा।

ऐसी चर्चा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले ज्यादा दूर नहीं है। इस शो को अगस्त के पहले हफ्ते में ही खत्म करने की मेकर्स की योजना है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे हर एक कंटेस्टेंट की इस बात को लेकर चिंता बढ़ रही है कि अगला नंबर किसका होगा। इस कड़ी में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई धक्का मुक्की, नहाने की बात पर हुआ पूरा ड्रामा

नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

नॉमिनेट किए जाने वाले कंटेस्टेंट में एक नाम अरमान मलिक (Armaan Malik) का है। उन्हें बिग बॉस की ओर से सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है। उनके अलावा कृतिका और शिवानी की लड़ाई में से शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। इसके अलावा बाकी के जो तीन कंटेस्टेंट्स हैं, वह सभी शुरुआती एपिसोड से मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं।

ये दो दोस्त भी हुए नॉमिनेट

शो में विशाल पांडे और लवकेश कटारिया अच्छे दोस्त हैं। इस बार ये दोनों नॉमिनेशन में हैं। इनके अलावा नेजी वह पांचवें कंटेस्टेंट हैं, जिनका नाम इस बार की नॉमिनेशन लिस्ट में हैं।

इस दिन हो सकता है ग्रैंड फिनाले

शो के ग्रैंड फिनाले की ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रांड फिनाले 4 अगस्त को है।

यह भी पढ़ें: चीकू को नाजायज बच्चा बताने वाले हेटर्स पर भड़की पायल, बोलीं- अब क्या DNA टेस्ट करवाऊं