Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: टीवी की ये फेमस बहू बनेगी बिग बॉस की सबसे महंगी खिलाड़ी, बाकी कंटेस्टेंट्स के छुड़ाएगी पसीने?

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर हाल ही में आधिकारिक घोषणा की गई थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट चंद मिनटों में ही वायरल हो गया। सलमान खान के शो को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब टीवी की एक फेमस बहू का नाम जुड़ गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Apr 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
ये फेमस बहू बनेगी बिग बॉस की सबसे महंगी खिलाड़ी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर एक दिलचस्प अपडेट आई है। शो के इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी का नाम सामने आ गया है। टीवी की एक पॉपुलर बहू को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है, जिन्हें मेकर्स शो में शामिल करने के लिए मोटी रकम चुकाने को तैयार हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हाल ही में आधिकारिक घोषणा की गई थी। हालांकि, प्रीमियर डेट से पर्दा नहीं उठाया गया था, लेकिन एक बार फिर सलमान खान के होस्ट बनने की जानकारी दी गई। हालांकि, बात में सोशल मीडिया से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया था, लेकिन तब तक ये वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से हिना खान को किया गया था टर्मिनेट, राजन शाही बोले- 'उन्हें शिवांगी जोशी से...'  

बिग बॉस को लेकर बढ़ी सरगर्मी

बिग बॉस ओटीटी 3 की इस घोषणा के बाद से शो को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। अब तक कई सेलेब्स के नामों की भी चर्चा हो चुकी है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस बीच अब एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम शो में शामिल होने के लिए सामने आया है।

टीवी की ये बहू होगी शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेमस बहू शिवांगी जोशी को शो के लिए अप्रोच किया गया है। मेकर्स उन्हें शो में शामिल करने के लिए पूरी कोशिश भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस और बिग बॉस की टीम के बीच फिलहाल पैसे को लेकर बात चल रही है। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी मेकर्स की तरफ ऑफिशियल अपडेट नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो से बाहर हुए शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे, हैरान करने वाली वजह आई सामने 

बनेंगी बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट

शिवांगी जोशी अगर बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनती हैं, तो वो इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी। शिवांगी जोशी के अलावा अब तक शहजादा धामी, ठगेश, शीजान खान, पंकित ठक्कर, अरहान बहल और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे स्टार्स का नाम भी शो में शामिल होने के लिए सामने आ चुका है।