Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई धक्का मुक्की, नहाने की बात पर हुआ पूरा ड्रामा

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी को अक्सर शो पर लड़ाई करते हुए देखा जाता है। इस बार वो कृतिका मलिक (Kritika Malik) से झगड़ती नजर आईं। बहस इतनी बढ़ गई कि बात एक-दूसरे को धक्का देने तक पहुंच गई। इस बीच बाकी कंटेस्टेंट बीच बचाव करते नजर आए लेकिन शिवानी ने किसी की नहीं चुनी और लगातार चिल्लाती रहीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 23 Jul 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी की लड़ाई

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस अपने 5वें हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। शो का ड्रामा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। दीपक चौरसिया के एलिमिनेशन ने सभी को इमोशनल कर दिया। वहीं दूसरी तरफ डबल एलिमिनेशन ने शो की दिशा ही बदल दी। जी हां, शो से कुछ घंटे बाद अदनान शेख और सना सुल्तान को भी बेघर होना पड़ा।

शो धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट अपना गेम मजबूत करने में लगे हुए हैं। वहीं इस बीच शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली। दोनों ही कंटेस्टेंट शो में खाना बनाना की बात को लेकर लड़ पड़ीं।

दरअसल शिवानी किचन में खड़े होकर खाना बना रही होती हैं। इस बीच कृतिका उनसे कहती हैं कि वो खाना बनाने से पहले शॉवर ले लें। शिवानी कहती हैं कि वो ऐसा नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी चलाएंगे बिग बॉस के घर की सत्ता, दमदार कंटेस्टेंट को पछाड़ बने 'हेड ऑफ हाउस'

क्यों हुई कृतिका की लड़ाई

कृतिका कहती हैं,"शिवानी नहा ले क्योंकि हम खाना बना रहे हैं न, इसलिए बोल रही हूं। इस बात पर शिवानी चिढ़ जाती हैं। शिवानी कहती हैं कि सुबह का खाना थोड़ी बना रहे हैं। शाम का खाना बना रहे हैं। कृतिका घरवालों को बताती हैं कि अभी शिवानी पैर ऊपर करके खुजला रही थी और उसके बाद काम करने लगी। इस बात पर शिवानी और भी भड़का जाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके बाद से दोनों के बीच बहस होने लगती है। शिवानी कृतिका को हाथ लगाती हैं तो कृतिका भड़क जाती हैं और शिवानी को धक्का देती हैं।"

— Kajal (@KajalSaidSo) July 22, 2024

शिवानी के हाथ में दिखा चाकू

पूरी लड़ाई के दौरान शिवानी कुमारी के हाथ में चाकू देखा गया। वहीं लवकेश उनके हाथ से वो चाकू लेने की कोशिश करते हैं। इस फिजिकल फाइट ने सभी को हैरान कर दिया है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या कृतिका या शिवानी को इस लड़ाई की वजह से घर से भी निकाला जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया के बाद बिग बॉस में हुआ डबल एविक्शन, इन दो कंटेस्टेंट्स का खत्म हुआ गेम?