Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: सामने आया Shivani Kumari का ब्वॉयफ्रेंड, इंफ्लुएंसर पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- उसके घरवाले...

बिग बॉस ओटीटी 3 में टीवी फिल्म से लेकर सोशल मीडिया तक अलग- अलग फील्ड से सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया है। इनमें शिवानी कुमारी का नाम भी शामिल है जो उत्तर प्रदेश की इंफ्लुएंसर हैं। बिग बॉस ओटीटी में वो अपने देसी अंदाज के लिए दर्शकों के बीच पॉपुलर हैं। वहींं अब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के कारण चर्चा बटोर रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 15 Jul 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
शिवानी कुमार के ब्वॉयफ्रेंड ने इंफ्लुएंसर को बताया झूठी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में उत्तर प्रदेश की इंफ्लुएंसर शिवानी कुमारी भी शामिल हुई हैं। शो में अपने देसी अंदाज के लिए वो दर्शकों का ध्यान भी खींच रही हैं। वहीं, अब वो अपनी पर्सनल लाइफ के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने खुद को शिवानी कुमारी का ब्वॉयफ्रेंड होने का दावा किया है और उन पर कई आरोप भी लगाए हैं।

शिवानी कुमारी, बिग बॉस के घर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने घर में कई दोस्त भी बना लिए हैं और अक्लमंदी से अपना गेम खेलते हुए नजर आ रही हैं। शिवानी को फैंस का सपोर्ट भी मिल रहा है, लेकिन उनके ब्वॉयफ्रेंड का वीडियो उनकी पॉपुलैरिटी पर असर डाल सकता है। शिवानी के ब्वॉयफ्रेंड ने सबूत के तौर पर उनके साथ अपनी कुछ फोटो भी शेयर की है।

शिवानी संग सुनाई लव स्टोरी

शिवानी कुमारी के ब्वॉयफ्रेंड ने दावा किया कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में वो झूठ बोल रही हैं। वो अपने रिश्ते को झुठला रही हैं। पहले उन्हें ये गेम का हिस्सा लगा, लेकिन अब बात हाथ से निकल चुकी है। शिवानी कुमारी के ब्वॉयफ्रेंड ने कहा, "हमने एक साथ तीन साल पहले काम शुरू किया था। उस समय वो वायरल हुई थी। हमारा कोलैबरेशन हुआ था। धीरे-धीरे फ्रेंडशिप हुई, अटैचमेंट हुआ फिर प्यार हुआ और एक-दूसरे को प्रपोज किया।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में आते ही रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी को फटकार, होस्ट के सामने फूट-फूट कर रोईं कंटेस्टेंट

View this post on Instagram

A post shared by Ishaa Malviya Fanpage ✨ (@ishamalviyaa19)

शिवानी को बताया झूठी

उन्होंने आगे कहा, "अब चीजें बिग बॉस के अंदर जा चुकी हैं। मुद्दा बस ये है कि वो घर में इस बात से इनकार कर रही है कि वो किसी लड़के को जानती है, उसका कोई ब्वॉयफ्रेंड है। वो झूठ क्यों बोल रही है, बल्कि उसके घर में मेरे को सब जानते हैं। फिर शो में वो झूठ क्यों बोल रही है। मुझे पहले लगा कि ये सिर्फ एक गेम होगा, लेकिन चीजें अब ओवर लिमिट होती जा रही हैं। ऐसा क्यों कर रही है। मुझे ये जवाब चाहिए बस।" 

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: वीकेंड का वार में Armaan Malik पर भड़के विशाल पांडे के पिता, कहा- 'अगर उसका कैरेक्टर...'