Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में शिवानी कुमारी ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी, नैजी के सामने फूट-फूट कर रोईं इन्फ्लुएंसर

बिग बॉस ओटीटी 3 को स्ट्रीम हुए जल्द एक महीना पूरा होने वाला है। ऐसे में अभी तक कई कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ के ऊपर अभी भी नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। घर के अंदर कंटेस्टेंट कई बार अपनी पर्सनल लाइफ एक-दूसरे के साथ शेयर करते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में शिवानी ने अपने स्ट्रगल की कहानी शेयर की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 13 Jul 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन इस रियलिटी शो को लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आते रहते हैं। कभी कंटेस्टेंट की लड़ाई, तो कभी उनके स्ट्रगल की कहानी इस रियलिटी शो के जरिए लोगों के सामने आ रही है। शो की शुरुआत में साई केतन राव ने दीपक चौरसिया को अपनी लाइफ की स्टोरी बताई थी।

अब इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी बिग बॉस के कंटेस्टेंट को अपनी स्ट्रगल की कहानी बताते हुए नजर आईं। इस दौरान वह फूट-फूट कर रोने लगीं। शिवानी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कंबल में कोजी हुए अरमान मलिक, कृतिका के साथ प्राइवेट मोमेंट्स की तस्वीरें हुई लीक

शिवानी ने बताई नैजी-विशाल को स्ट्रगल की कहानी

बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिवानी कुमारी बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट नैजी और विशाल पांडे के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह उन्हें अपने स्ट्रगल की कहानी बताते हुए नजर आ रही हैं। शिवानी को कहते हुए सुना जा सकता है कि मम्मी को था कि लड़का हो, लेकिन तब भी मैं हो गई।

इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरी मम्मी की तीन लड़कियां पहले से थीं ऐसे में मुझे वो प्यार कभी नहीं मिला। जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे कि नहीं मुझे लड़की नहीं चाहिए। मुंह से खून आता, लेकिन दवाई नहीं मिलती। ऐसे में जब हम अपनी लाइफ देखते हैं न भाई, तो बहुत रोना आता है कि यहां हम कैसे आ गए।

घर से बाहर होंगी शिवानी?

इस बार घर से बेघर होने के लिए अरमान मलिक, चन्द्रिका दीक्षित, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी भी नॉमिनेट हो रखी हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या इन्फ्लुएंसर का सफर बिग बॉस के घर में बस यही तक था या इस बार भी शिवानी बेघर होने से बच जाती हैं।

यह भी पढ़ें: ये कंटेस्टेंट ही बनेगा Bigg Boss OTT 3 का विनर! बेट लगाने को तैयार हैं Munawar Faruqui, बस ये है प्रॉब्लम