Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले टूटा विनर बनने का सपना, घरवालों की वोटिंग से बाहर हुआ एक कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3 का ग्रैंड फिनाले करीब है। धीरे-धीरे घरवालों का बिग बॉस के घर से पत्ता साफ हो रहा है और जल्द ही इस सीजन को अपने टॉप 5 भी मिलने वाले हैं। इस वीकेंड का वार में किसी एक कंटेस्टेंट का सफर भी खत्म हो जाएगा और इसके जिम्मेदार दर्शक नहीं बल्कि घरवाले ही होंगे। शो में आने वाले एलिमिनेशन राउंड का प्रोमो आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर होगा एक सदस्य। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू होने के बाद से ही खूब लाइमलाइट में रहा है। जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले करीब आ रहा है, शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। सभी घरवाले सीजन की ट्रॉफी हासिल करने के लिए अपना बेस्ट गेम खेल रहे हैं, लेकिन एक कंटेस्टेंट का विनर बनने का सपना इस वीकेंड का वार में टूट जाएगा।

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में इस वक्त शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन राव और नेजी हैं। हालांकि, अपकमिंग वीकेंड का वार में एक कंटेस्टेंट का सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

ये तीन कंटेस्टेंट थे नॉमिनेट

दरअसल, इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी थी। शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को नॉमिनेट कर दिया गया था। हालांकि, रणवीर शौरी ने स्पेशल पावर का इस्तेमाल करके अरमान को एलिमिनेशन से बचा लिया था। अब तीन में से एक कंटेस्टेंट बाहर हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: बचपन में गुम हो गई थीं अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका, पता और फोन नंबर भी नहीं था मालूम

एलिमिनेट होगा एक सदस्य

जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) एलिमिनेट कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाएंगा। हालांकि, इस बार कंटेस्टेंट को बाहर करने का फैसला दर्शकों की वोटिंग से नहीं, बल्कि घरवालों की वोटिंग से तय होगा। प्रोमो में अनिल कपूर बैलेट बॉक्स खोलने के लिए कहते हैं, जिससे पता चलेगा कि कौन बाहर होगा।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

घरवालों ने जिसे सबसे ज्यादा वोट दिये हैं, वो कंटेस्टेंट बिग बॉस से बाहर हो जाएगा। बैलेट बॉक्स रणवीर शौरी खोलते हैं और वह एक-एक करके वोट गिनते हैं। अब वीकेंड का वार में पता चलेगा कि बिग बॉस से किसका पत्ता साफ हुआ। 

बिग बॉस से आउट हुए ये दो कंटेस्टेंट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के घर से जो खिलाड़ी एविक्ट हुआ है, वो शिवानी कुमारी हैं। इस बार डबल एविक्शन होने वाला है। शिवानी के अलावा विशाल पांडे का भी विनर बनने का सपना सिर्फ सपना ही रह जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: एलिमिनेशन में ट्विस्ट, ग्रैंड फिनाले से पहले बेघर हो गए ट्रॉफी के दावेदार रहे ये कंटेस्टेंट