Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में तड़का लगाएगा यह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, फैन-फॉलोइंग में Munawar Faruqui का भी है बाप!

Bigg Boss OTT 3 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान के शो में यूट्यूबर महेश केशवाला भी नजर आएंगे। अब एक और कंटेस्टेंट को लेकर बातचीत शुरू हो गई है। यह सितारा भी कम पॉपुलर नहीं है। जानिए मेकर्स की तरफ से किसे अप्रोच किया गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Feb 2024 06:16 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो में होगा इस पॉपुलर स्टार की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस सीजन 17 खत्म होने के बाद अब चर्चाएं बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरू हो गई है। मेकर्स जल्द ही ओटीटी सीजन 3 को लाने जा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 हिट होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी बड़े-बड़े धुरंधरों को लाया जाएगा। यूट्यूबर्स से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी शो का हिस्सा बनेंगे।

कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि BB OTT 2 के हिट होने के बाद फिर से यूट्यूबर्स को शो में लाया जाएगा। एल्विश यादव के दोस्त और जाने-माने यूट्यूबर महेश केशवाला (Mahesh Keshwala) के शो में एंट्री की उम्मीद लगाई जा रही थी। अब महेश के बाद एक और पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार के शो से जुड़ने की खबर सामने आ रही है। 

फैन-फॉलोइंग से ट्रॉफी जीतेगा यह खिलाड़ी?

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले एक इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, महेश केशवाला के बाद जिस सोशल मीडिया स्टार को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है, वो कोई और नहीं बल्कि रोहित जिंजुर्के (Rohit Zinjurke) हैं। हालांकि, अभी उन्होंने शो के लिए हामी भरी है या नहीं। यह भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। 

rohit zinjurke

बात करें रोहित के प्रोफेशन की तो वह एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। रोहित के इंस्टाग्राम पर 27.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर भी रोहित की 3 मिलियन से ज्यादा फैन-फॉलोइंग है। इतनी फैन-फॉलोइंग तो बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की भी नहीं है। उन्हें सिर्फ 13 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- Rangreza Teaser: एक दूसरे के इश्क में पड़े अनुराग डोभाल और खानजादी, 'रंगरेजा' में दिखी स्वीट रोमांटिक केमेस्ट्री

कब शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 कब शुरू होगा, फिलहाल इसकी ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि जून के पहले हफ्ते में शो ऑन-एयर हो सकता है। दो महीने चलने वाले इस शो में एक्टर्स, सिंगर्स, यूट्यूबर्स, इन्फ्लुएंसर्स समेत कई नामी चेहरे दिखाई दे सकते हैं। पहले और दूसरे सीजन के बाद लोगों को तीसरे का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सलमान के शो के बाद विक्की जैन की निकली लॉटरी, 'बिग बॉस 17' के बाद ओटीटी शो के लिए कन्फर्म हुआ नाम?