Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले घर में आए खास मेहमान, सिंगर्स की धुन पर जमकर नाचे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले कल यानी शुक्रवार को होने वाला है। ऐसे में हर कोई इस शो के विनर का नाम जानने के लिए उत्साहित है। अब शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट बाकी हैं जो फिनाले से एक दिन पहले घर में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। अब इसका नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कुछ सिंगर्स घर में खास मेहमान बनकर आए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 01 Aug 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। इसके बाद सीजन 3 को भी उसका विनर मिल जाएगा। इस बार बिग बॉस ओटीटी में काफी बदलाव देखने को मिले, जैसे शो को अनिल कपूर के रूप में नया होस्ट मिला, तो वहीं अपने कुछ कंटेस्टेंट को लेकर भी यह शो चर्चा में रहा है।

हालांकि, ग्रैंड फिनाले के शुरू होने से पहले इसका नया प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट अपना गेम भूलकर डांस को एन्जॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पलटूबाज निकले Armaan Malik? घर से बेघर होते ही बदल दिया विनर का नाम

बिग बॉस के घर में मचा धमाल

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस ओटीटी 3 के कुछ नए प्रोमो शेयर किए हैं। पहले प्रोमो में कंटेस्टेंट संजू राठौड़ की परफॉर्मेंस पर एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपना गाना 'गुलाबी साड़ी' गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कंटेस्टेंट खुलकर डांस कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि संजू राठौड़ के बीट्स पर घरवालों ने किया ग्रूव।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

नकाश अजीज और निकिता गांधी ने मचाया धमाल

वहीं, दूसरे प्रोमो में देखा जा सकता है कि सिंगर नकाश अजीज और निकिता गांधी भी अपने सांग्स से घर वालों को एन्जॉय करवा रहे हैं। कंटेस्टेंट उनके गानों पर जमकर पैर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कल होगा बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले

बता दें कि इस बार टॉप 5 में कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, साई केतन राव, नैजी और सना मकबूल ने अपनी जगह बनाई है। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले कल यानी 2 अगस्त को होना है। फैंस इसे जियो सिनेमा पर रात को 9 बजे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले एपिसोड में नजर आएंगी ''Stree'' श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, कौन है ट्रॉफी का असल हकदार?