Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस कंटेस्टेंट ने टॉप 5 में मारी बाजी, Bigg Boss OTT 3 के पहले फाइनलिस्ट का नाम आया सामने!

अनिल कपूर (Anil Kapoor) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस ओटीटी 3 तेजी से अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है। यूट्यूबर्स और एक्टर्स से भरे इस शो से अब तक चंद्रिका गेरा दीक्षित दीपक चौरसिया पायल मलिक एलिमिनेट हो चुकी हैं। हालिया एपिसोड में विशाल और शिवानी का सफर भी खत्म हो गया। शो में अब सिर्फ सात ही कंटेस्टेंट्स बाकी हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jul 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट्स अरमान मलिक, रणवीर शौरी और सना मकबूल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' जल्द ही अलविदा लेने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। हाल ही में शिवानी कुमारी और विशाल पांडे (Vishal Pandey) का शो से एविक्शन हो गया। विशाल के एलिमिनेशन ने न सिर्फ बिग बॉस में उनके दोस्तों को, बल्कि फैंस तक को इमोशनल कर दिया। अब घर में कुछ ही कंटेस्टेंट्स बाकी हैं। इस बीच टॉप 5 में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है।

शो में बचे ये कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस ओटीटी 3' में विशाल पांडे के एविक्शन के साथ ही अरमान और विशाल का किस्सा भी अब खत्म हुआ। कम से कम शो में उनकी तू तू-मैं मैं नहीं सुनने को मिलेगी। वहीं, विशाल और शिवानी के एलिमिनेशन के बाद शो में अब साई केतन राव, लवकेश कटारिया, रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, सना मकबूल और नेजी फिनाले की ओर बढ़ गए हैं। इनमें से एक कंटेस्टेंट के टॉप 5 में ही पहुंचने की खबर सामने आई है।

टॉप 5 में पहुंचा ये कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया पर हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहा है। फिल्म फ्रैटर्निटी के अधिकतर लोगों ने रणवीर शौरी को सपोर्ट किया है। कुछ दिन पहले शहनाज गिल ने उनके लिए नए कपड़े भी भेजे थे। वहीं, यूट्यूबर्स के फैंस अपने-अपने पसंदीदा लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं। कोई चाहता है कि नेजी विनर बने, तो किसी की ख्वाहिश है कि लवकेश कटारिया के पास ट्रॉफी जाए।

इस बीच टॉप 5 के लिए जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, वह कोई और नहीं, बल्कि रणवीर शौरी हैं। फैन पेज बिग बॉस खबरी के अनुसार, रणवीर टॉप 5 में पहुंचने वाले पहले फाइनलिस्ट हैं। हालांकि, उनका नाम सुन कुछ यूजर्स को खास खुशी नहीं हुई। यूजर्स ने लिखा, 'रणवीर टॉप 5 के सबसे अनडिजर्विंग कंटेस्टेंट हैं।'

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की डेट 2 अगस्त है। बीते दिन होस्ट अनिल कपूर ने यह साफ कर दिया कि यह वीकेंड का वार का आखिरी हफ्ता है।

यह भी पढ़ें: जल्द खत्म होने वाला है रियलिटी शो Bigg Boss OTT 3, ग्रैंड फिनाले को लेकर Anil Kapoor ने दिया अपडेट