Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: लो आ गई चमचमाती ट्रॉफी की पहली झलक, हर सीजन से है सबसे अलग

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। देखते ही देखते शो को डेढ़ महीना पूरा होने जा रहा है और अब शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हुए हैं जिसमें सना मकबूल से लेकर रणवीर शौरी शामिल हैं। जीतने वाले को विनिंग अमाउंट कितना मिलेगा इसका खुलासा तो पहले ही हो चुका है। अब हाल ही में ट्रॉफी की झलक सामने आई।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 31 Jul 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी/फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ट्रॉफी किसके हाथों में जाएगी, इसके लिए तो अभी दो दिन और इंतजार करना होगा। लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के घर से बेघर होने के बाद अब मेकर्स को फाइनली अपने इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में जिन्होंने अपनी जगह बनाई है, उसमें कृतिका मलिक, सना मकबूल(Sana Makbul), रणवीर शौरी, साई केतन राव और रैपर नेजी शामिल है।

डेढ़ महीने तक जियो सिनेमा पर लोगों का मनोरंजन करने वाले इस शो का ग्रैंड फिनाले इस शुक्रवार को होने वाला है, जिसकी जानकारी बीते वीकेंड के वार में मेजबान अनिल कपूर ने फैंस के साथ शेयर की थी। हालांकि, ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले मेकर्स ने इस सीजन की ट्रॉफी कैसी होगी, इसकी झलक भी शेयर कर दी है।

चेहरे पर नकाब लगाए ट्रॉफी है बेहद शानदार 

इस विवादित रियलिटी शो के मेकर्स की हमेशा ये कोशिश रही है कि वह हर साल दर्शकों के लिए कुछ डिफरेंट लेकर आए। बिग बॉस ओटीटी 3 में भी उन्होंने कुछ अलग ही किया। पांचों में से कौन सा कंटेस्टेंट ये ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा, ये तो कुछ दिनों में पता ही लग जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान के थप्पड़ कांड से लेकर अश्लील कटेंट तक, किन कारणों से विवादों में रहा बिग बॉस का ये सीजन

जियो सिनेमा ने हाल ही में अपने Youtube अकाउंट पर ट्रॉफी का एक वीडियो शेयर किया है। इस सीजन की ट्रॉफी गोल्डन रंग की है, जिसमें एक आदमी दिख रहा है, जिसके चेहरे पर नकाब लगा हुआ है और वह सिंहासन पर बैठा हुआ है। ये प्रोमो लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) और अरमान मलिक (Armaan Malik) के एविक्शन से पहले का है। ये एपिसोड आज ऑनएयर होगा।

विनर को मिलेगी कितने लाख की राशि?

बिग बॉस के मेकर्स ने ट्रॉफी की झलक तो दिखा दी, लेकिन उन्होंने विनर राशि को गुप्त ही रखा। हालांकि, कुछ दिनों पहले अगर आपको याद हो तो रणवीर शौरी ने बातों ही बातों में विनर को कितना अमाउंट मिलेगा, इसका जिक्र कर दिया था। उन्होंने बताया था कि जीतने वाले को 25 लाख रुपए मिलेंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतने की रेस में फिलहाल सबसे आगे सना मकबूल और नेजी चल रहे हैं। 2 अगस्त 2024 को इस सीजन का फिनाले होगा। जिसमें एक्स कंटेस्टेंट के साथ परिवार वाले भी मौजूद रहेंगे। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिल्मों से पहले टीवी का मशहूर चेहरा थे Ranvir Shorey, होस्ट किये रियलिटी शोज