Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका को मिला था सीरीज और फिल्म में काम करने का मौका, इस वजह से ठुकराया ऑफर

बिग बॉस अपने शो में चुन- चुनकर कंटेस्टेंट्स लाने के लिए फेमस है। ओटीटी सीजन 3 में भी कई पॉपुलर चेहरे देखने को मिल रहे हैं। इनमें वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित भी शामिल हैं। बिग बॉस के घर में उन्हें फैंस का सपोर्ट भी मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें वेब सीरीज का ऑफर भी मिल चुका है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 28 Jun 2024 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 08:02 PM (IST)
बिग बॉस में शामिल हई वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल के एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात फेमस कर दिया। ऐसे में चंद्रिका दीक्षित की तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। बिग बॉस के घर में भी उन्हें फैंस का सपोर्ट मिल रहा है। इस बीच अब उन्होंने ऐसा खुलासा किया कि सभी को हैरान कर दिया है।

चंद्रिका दीक्षित ने बिग बॉस के घर में बताया कि उन्हें अब तक कई वेब सीरीज और फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था। इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई।

क्यों ठुकराया ऑफर

चंद्रिका दीक्षित ने बताया कि जब सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हुआ था और इसके बाद उन्हें वेब सीरीज ऑफर हुई थी। वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 3 में आने से दो महीने पहले उन्हें सीरीज में काम करने का मौका मिला था। इसके अलावा उन्हें फिल्म भी ऑफर हो चुकी है, लेकिन चंद्रिका दीक्षित ने ऑफर ठुकरा दिया, क्योंकि वो रोमांटिक और बोल्ड सीन करने में सहज नहीं हैं।  वड़ा पाव गर्ल ने ये भी कहा कि वो सीरीज और फिल्मों में काम करना चाहती हैं और तभी काम करेंगी जब वो कंफर्टेबल होंगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

बिग बॉस में हुआ नॉमिनेशन

बिग बॉस ओटीटी 3 से पहले कंटेस्टेंट की विदाई हो गई है। हाल ही में हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत शो से एलिमिनेट हुए हैं। वहीं, अब अगले एविक्शन के लिए हाल ही में नॉमिनेशन हुआ। इस बार बाहर होने के लिए एलिमिनेशन की तलवार  7 कंटेस्टेंट्स पर लटकी है। इनमें चंद्रिका दिक्षित, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, शिवानी कुमारी और सना सुल्तान का नाम शामिल है। आगे के एपिसोड्स में क्या होगा, ये देखना दिलचस्प होगा, लेकिन एक बात तो तय है कि बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में दो पत्नियां लेकर पहुंचे Armaan Malik पर भड़कीं आजमा फल्लाह, मर्दों को चुभ सकती है उनकी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.