Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: वीकेंड का वार में Vicky Kaushal और Ammy Virk लगाएंगे अनिल कपूर संग तड़का, लेकर आएंगे ये टास्क

बिग बॉस ओटीटी 3 में दर्शकों को कंटेस्टेंट के बीच होने वाला हाई वॉल्टेज ड्रामा काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल बिग बॉस के घर का माहौल काफी गर्म है। वीकेंड का वार एपिसोड में आकर पायल ने कुछ शेयर किया है जिससे हर कोई दंग रह गया है। अब दूसरे दिन शो में मस्ती का तड़का लगाने विक्की कौशल और एम्मी विर्क आ रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 07 Jul 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में इस समय हंगामा मचा हुआ है। दूसरे वीकेंड का वार में पायल मलिक ने आकर कुछ ऐसे खुलासे किए कि हर कोई दंग रह गया। उन्होंने विशाल और लवकेश कटारिया के बीच हुई बात को सभी घर वालों के आगे रखा, जिसके बाद होस्ट अनिल कपूर ने भी उनकी क्लास लगाई।

सिर्फ इतना ही नहीं, एक प्रोमो में देखने को मिला कि अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ तक मार दिया था। ऐसे में अभी बिग बॉस के घर का माहौल थोड़ा गरमाया हुआ है। अब इस माहौल को ठंडा करने वीकेंड का वार एपिसोड में दो खास मेहमान आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: ट्रोलिंग पर फूट-फूटकर रोईं अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक, बोलीं- 'हम लोग मर जायें क्या'

बिग बॉस के घर में रौनक लगाएंगे ये स्टार

पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में राघव जुयाल और कई दूसरे स्टार आए थे। वहीं, इस बार शो में एम्मी विर्क और विक्की कौशल अपनी फिल्म 'बैड न्यूज' को प्रमोट करने के लिए आने वाले हैं। अब ये दो स्टार शो में आए और बिग बॉस कोई ट्विस्ट न डाले ऐसा कैसे हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

एम्मी विर्क और विक्की कौशल के साथ वीकेंड का वार एपिसोड में लग्जरी राशन टास्क भी होगा। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक के मुताबिक, शो में विक्की कौशल और एम्मी विर्क लग्जरी राशन टास्क के लिए घर में जाएंगे और दोनों की दो टीम बनेगी।

ये टीम जीतेगी लग्जरी राशन टास्क

ऐसे में इस टास्क का पहला राउंड टीम विक्की के रणवीर शौरी जीतेंगे। वहीं, दूसरे राउंड में टीम विक्की के अरमान, साई केतन और नैजी टीम एम्मी के लव कटारिया, विशाल और कृतिका को हरा देंगे। इसके अलावा तीसरे राउंड में भी विक्की की टीम के सदस्य अरमान-साई ने लव-शिवानी को हरा देंगे। लास्ट में विक्की की टीम के अरमान, साई केतन, नैजी, रणवीर, सना सुल्तान ये लग्जरी राशन टास्क जीत जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस हाउस में कोहराम, कृतिका के बारे में ऐसी बातें सुन अरमान ने जड़ा विशाल को थप्पड़, फैंस बोले- केस होना चाहिए