Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: फिनाले में फिर गरमाया अरमान मलिक का थप्पड़ कांड, माफी मांग पछताये विशाल पांडे

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) के ग्रैंड फिनाले में पुरानी मसलों पर भी बात होने वाली है। कृतिका मलिक को लेकर कमेंट किये जाने की वजह से विशाल पांडे को अरमान मलिक ने थप्पड़ मारा था। अब ग्रैंड फिनाले में फिर से इसी मामले को लेकर अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच बहस होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 02 Aug 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में विशाल और अरमान मलिक की बहस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) विशाल पांडे थप्पड़ कांड को लेकर खूब चर्चा में रहा। अनिल कपूर के शो में विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) की तारीफ में एक कमेंट किया था, जिसका पता चलने के बाद अरमान ने उन्हें नेशनल टीवी पर थप्पड़ मार दिया था। 

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में विशाल पांडे ने कृतिका मलिक को लेकर कहा था, "भाभी सुंदर लगती हैं।" पायल मलिक जब वीकेंड का वार में आईं तो उन्होंने बताया कि विशाल ने गलत इंटेंशन से ऐसा बोला। विशाल ने इसे लिए कृतिका से माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बावजूद अरमान मलिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। ये विवाद खूब चर्चा में रहा और अरमान को इसकी वजह से काफी ट्रोलिंग भी सहनी पड़ी। 

फिर अरमान और विशाल की लड़ाई

आज बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले है। फिनाले में होस्ट अनिल कपूर अरमान और विशाल के बीच अनबन का जिक्र करेंगे और उन्हें एक साथ बिठाकर इस बारे में बात करते नजर आये। शो का लेटेस्ट प्रोमो भी सामने आया है। अनिल कपूर ने विशाल पांडे से पूछा, "क्या आप अपनी मांगी हुई माफी वापस लेना चाहेंगे?" इस पर डिजिटल क्रिएटर ने कहा, "मुझे माफी मांगकर पछतावा हुआ। मुझे इनके साथ यहां बैठने में भी दिक्कत हो रही है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Grand Finale LIVE: फिनाले की रात 'स्त्री' करेगी कमाल, साथ नजर आएंगे राजकुमार राव

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

विशाल पांडे का जवाब देते हुए अरमान मलिक ने कहा, "पूरे शो में तेरी नजर कृतिका पर थी।" इस पर विशाल ने कहा, "मेरी नजर कितनी साफ है, ये सबको मालूम है। मुझे नहीं लगता है कि किसी की तारीफ करना कुछ गलत है।" अरमान ने कहा कि वह पूरे घर को कॉम्प्लीमेंट किया करें।

अरमान ने याद दिलाया थप्पड़ कांड

विशाल ने कहा कि उन्हें जिनकी करनी थी, उनके मुंह पर की है। तब अरमान ने उन्हें थप्पड़ कांड याद दिलाया। उन्होंने कहा, "कुछ न कुछ आशीर्वाद तो मिला ना तुझे।" प्रोमो देख लग रहा है कि ग्रैंड फिनाले में गहमा-गहमी का स्तर बढ़ने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं सना मकबूल, ग्रैंड फिनाले में बदले सुर