Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: वीकेंड का वार में Armaan Malik पर भड़के विशाल पांडे के पिता, कहा- 'अगर उसका कैरेक्टर...'

विवादित रियलिटी शो Bigg Boss OTT 3 सीजन के वीकेंड का वार में खूब बवाल मचने वाला है। बीते हफ्ते एक कमेंट को लेकर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया था। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अब वीकेंड का वार में विशाल के माता-पिता आने वाले हैं। इसका प्रोमो भी सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jul 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
विशाल पांडे के पिता ने लगाई अरमान मलिक की क्लास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में बीते दिनों खूब हंगामा मचा रहा है। वजह अरमान मलिक का विशाल पांडे को थप्पड़ मारना था। कई सेलेब्स ने अरमान मलिक को लताड़ लगाई थी। उनके इस बिहेवियर को लेकर विशाल पांडे की बहन, दोस्त और माता-पिता ने भी गुस्सा जाहिर किया था। अब उनके माता-पिता वीकेंड का वार में आने वाले हैं।

अनिल कपूर के द्वारा होस्ट किये जाने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 के वीकेंड का वार में विशाल पांडे के माता-पिता आने वाले हैं। शो में विशाल के माता-पिता अरमान की क्लास भी लगाएंगे जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है।

वीकेंड का वार में आये विशाल पांडे के पैरेंट्स

रविवार को आये बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रोमो में देखा जा सकता है कि विशाल पांडे माता-पिता को देख अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं और सभी के सामने वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं। विशाल को रोता देख उनकी मां की आंखें भी भर आती हैं और उनके पिता अपने बेटे को समझाते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Munawar Faruqui ने कृतिका मलिक की खुलेआम उड़ाई खिल्ली, लिखा- कहीं बिग बॉस भी भाभी...

विशाल के पिता ने अरमान की लगाई क्लास

इसके बाद विशाल पांडे के पिता अपने बेटे पर लगे आरोप पर नाराजगी जाहिर करते हैं और कहते हैं, "विशाल प्लीज, आपने कुछ गलत नहीं किया बेटा। आज तक हमने अपने बच्चे को कभी छुआ तक नहीं है और यह हक हमने किसी को नहीं दिया कि कोई और आकर हमारे बेटे को थप्पड़ मारे। अगर उसका कैरेक्टर देखना है तो उसकी फैमिली और फ्रेंड्स से बाहर आकर पूछिये कि विशाल का कैरेक्टर क्या है।"

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

विशाल पांडे के पिता की बातें सुनने के बाद अरमान मलिक सफाई देने की कोशिश करते हैं। वह कहते हैं कि कटारिया ने बात को कन्फर्म किया था। इसलिए उन्होंने वो कदम उठाया। इस पर विशाल के पिता ने उन्हें चुप कराते हुए कहा, "अरमान जी, मुझे तो आपसे कुछ बात नहीं करनी।"

इस वजह से हुआ था बवाल

मालूम हो कि विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर कहा था, "भाभी सुंदर हैं।" पिछले वीकेंड का वार में एविक्ट हो चुकीं पायल आती हैं और विशाल की क्लास लगाती हैं। इसके बाद घर का माहौल बदल जाता है और गुस्से में अरमान विशाल को थप्पड़ मार देते हैं।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra ने विशाल-अरमान के थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, बताया Bigg Boss OTT 3 में कौन है उनका फेवरेट