Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में हुआ नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के लिए प्रचार, लवकेश कटारिया ने खोल दिया विशाल पांडे का राज

बिग बॉस ओटीटी 3 के बीते हुए हफ्ते में काफी कुछ देखने को मिला। एक के बाद एक-एक करके 3 कंटेस्टेंट बाहर हो गए और विशाल पांडे लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी इन तीन पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। ऐसे में बिग बॉस इन तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के लिए एक टास्क लेकर आए हैं जिसमें इन्हें खुद का प्रचार करना है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 25 Jul 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धीरे-धीरे करके बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। 16 कंटेस्टेंट में से अब कुछ ही सदस्य घर के अंदर बचे हैं। बीते वीकेंड का वार पर दीपक चौरसिया घर से बेघर हुए। उसके बाद बिग बॉस ने गेम खेलते हुए घर में डबल एविक्शन किया और सना सुल्तान-अदनान शेख इस शो से बाहर हो गए। इस बार 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं।

इसमें विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का नाम शामिल है। ऐसे में बिग बॉस घर के अंदर ही इन तीनों का प्रचार करवा रहे हैं और इस दौरान यह तीनों नॉमिनेटेड सदस्य एक-दूसरे के खिलाफ बोलते हुए नजर आए। ऐसे में क्या अब विशाल-लवकेश की दोस्ती टूट जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में घमासान, अरमान मलिक ने विशाल पांडे से लड़ाई में पार की हद, इस बार हो जाएंगे एलिमिनेट?

दांव पर लगी विशाल-लवकेश की दोस्ती

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत से ही विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की दोस्ती देखने को मिल रही है। हालांकि, बीच में दोनों के बीच थोड़ा बहुत मनमुटाव भी हुआ। इस बार दोनों ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती में भी दरार आती नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

दरअसल, बिग बॉस ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वह घर के अंदर नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान सबसे पहले विशाल आते हैं और कहते हैं कि लवकेश झगड़ा करते समय ऐसी चीजें बोल देते हैं, जो काफी दुखी कर जाती हैं। फिर लव कहते हैं कि अगर तहजीब की बात करूं, तो तुझसे बहुत ज्यादा है।

लवकेश ने खोला विशाल का राज

इसके बाद शिवानी आती हैं और कहती हैं कि विशाल भैया सबसे ज्यादा तो अरमान की ही बुराई करते हैं। फिर विशाल कहते हैं जहां लवकेश की मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी उस टाइम मुझे सपोर्ट नहीं किया था। लास्ट में लवकेश आते हैं और विशाल का राज खोलते हुए कहते हैं कि आज तक मैंने किसी को नहीं बताया था कि आपने बाहर भी एक लाइन बोली थी कि अरमान तो किस्मत वाले हैं, तो इसलिए मैंने आपको जज किया।

यह भी पढ़ें: भाईजान के फैंस के लिए खुशखबरी! Bigg Boss 18 को लेकर आया बड़ा अपडेट, Salman Khan होस्ट करेंगे शो