Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में आते ही भिड़े फैजल शेख और एल्विश यादव, देखते रह गए होस्ट अनिल कपूर

बिग बॉस ओटीटी 3 में फैजल शेख और एल्विश यादव अपने-अपने दोस्तों को सपोर्ट करने के लिए वीकेंड का वार एपिसोड में आने वाले हैं। इसका प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें दोनों होस्ट अनिल कपूर के सामने आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फैजू अपने दोस्त अदनान को लेकर भी बात करते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Jul 2024 12:40 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही थीं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर के साथ अदनान शेख के करीबी फैजल (फैजू) और लवकेश कटारिया के दोस्त बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव दिखाई दे सकते हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और इसका पहला प्रोमो भी सामने आ गया है।

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स चाहते हैं कि दोनों बिग बॉस के स्टेज पर आकर अपने-अपने फैंस से यह कहें कि वो कंटेस्टेंट को उनके कंटेंट के हिसाब से स्पोर्ट करें। हालांकि, इस प्रोमो में दोनों अनिल कपूर के सामने ही आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस मशहूर एक्ट्रेस ने रणवीर शौरी के लिए बिग बॉस में भेजे डिजाइनर कपड़े, फैंस कर रहे हैं तारीफ

वीकेंड का वार में आए फैजल-एल्विश

जियो सिनेमा ने बिग बॉस ओटीटी 3 वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर स्टेज पर फैजल शेख और एल्विश यादव का स्वागत करते हुए दिखाई देते हैं। फिर वह फैजू से सवाल करते हैं कि क्या लगता है आपको अदनान गेम सही खेल रहा है। फैजल कहते हैं कि वो मेरा दोस्त है और 100 प्रतिशत अच्छा खेल रहा है।

Photo Credit: Jio Cinema/Instagram

आपस में भिड़े एल्विश और फैजल

तभी एल्विश बीच में बोल पड़ते हैं कि सर झूठ बोल रहा है ये बेकार खेल रहा है वो गेम। फिर फैजू, एल्विश के लिए कहते हैं कि सर इनको तो खुद अपनी पर्सनालिटी को बनाने में 4 से 5 दिन का टाइम लग गया था। एल्विश कहते हैं कि यही समझ नहीं आ रहा वो 4 से 5 दिन कौन से हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर

इस बार घर से बाहर होने के लिए 7 सदस्य नॉमिनेटेड हैं, लेकिन बिग बॉस के फैन पेज द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार दीपक चौरसिया बिग बॉस के घर से बाहर होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: कम वोट्स के आधार पर बिग बॉस ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, नाम सुन बोले फैंस- मोस्ट अवेटेड मोमेंट था