Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक पर कमेंट करना विशाल पांडे को पड़ा भारी, Payal Malik ने सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस ओटीटी 3 के दूसरे वीकेंड का वार आने वाला है जिसमें एक बार फिर होस्ट अनिल कपूर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे। इस बार उनके साथ घर से बेघर हो चुकी कंटेस्टेंट पायल मलिक भी नजर आने वाली हैं जो उनके साथ मिलकर शो में विशाल पांडे की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई देने वाली हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 06 Jul 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के दूसरे वीक में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े का हाई लेवल देखने को मिला था। एक तरफ जहां नैजी और लवकेश के बीच में जबरदस्त लड़ाई हुई। वहीं, दूसरी तरफ सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच भी किचन के काम को लेकर बहस हुई।

अब वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर इन सब मुद्दों को लेकर शो में कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए दिखाई देने वाले हैं। हालांकि, इस बार होस्ट अकेले नहीं होंगे, उनके साथ घर से बेघर हुई कंटेस्टेंट पायल मलिक भी दिखाई देने वाली हैं, जो विशाल को लताड़ लगाते हुए दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: वीकेंड का वार में अनिल कपूर मचाएंगे तहलका, नैजी के सामने लाएंगे इस कंटेस्टेंट का असली चेहरा

विशाल पर बरसीं पायल

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर वीकेंड का वार एपिसोड का एक और प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी पायल मलिक भी होस्ट अनिल कपूर के साथ स्टेज पर खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि वह शो में वापस नहीं आई हैं, लेकिन उन्होंने विशाल की क्लास लगाई है।

विशाल से क्या बोलीं पायल

प्रोमो में देखा जा सकता है कि पायल, विशाल से कहती हैं कि ऑन कैमरा तुमने कुछ ऐसी बात बोली थी, जो मेरे हिसाब से बहुत गलत थी। इसके बाद विशाल कहते हैं कि मैंने उस वे में नहीं बोला था। वहीं, अरमान भी विशाल पर गुस्सा होते हुए दिखाई देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अरमान ने मारा विशाल को थप्पड़?

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि अरमान मलिक ने यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे को घर के अंदर थप्पड़ मारा है। हालांकि, अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो एपिसोड के आने के बाद ही पता चलने वाला है।

विशाल ने बोली थी ये बात

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विशाल, लवकेश कटारिया के कान में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भाभी (कृतिका) सुंदर लगती हैं। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि वो ये पॉजिटिव वे बोल रहे हैं। प्रोमो देख कर ऐसा लग रहा है कि पायल इसी बात के लिए विशाल की क्लास लगा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 फेम Sunny Aryaa बैलून ब्लॉस्ट में हुए घायल, डरावना वीडियो आया सामने