Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने आते ही कटारिया से निकाली दुश्मनी, गरमाने वाला है बिग बॉस का माहौल

Bigg Boss OTT 3 के घर का माहौल बिगड़ने वाला है। अनिल कपूर के विवादित शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है जो विशाल पांडे और लव कटारिया का भाईचारा खत्म कर देगा और अपना गेम चलाएगा। वीकेंड का वार में अनिल कपूर नये कंटेस्टेंट का स्वागत करेंगे। शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jul 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के घर में हुई इस कंटेस्टेंट के दुश्मन की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। लड़ाई-झगड़े के बीच विशाल पांडे और लव कटारिया के बीच भाईचारा भी दिखने को मिल रहा है। मगर लगता है कि उनका ये भाईचारा अब ज्यादा समय तक नहीं चलने वाला है, क्योंकि बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आ रहा है, जो उनके भाईचारा पर भारी पड़ेगा।

काफी समय से चर्चा हो रही थी कि बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने जा रही है। अब आखिरकार नये प्रोमो में इस बात पर मुहर भी लग गई। रविवार को वीकेंड का वार में अनिल कपूर सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का स्वागत करेंगे, जो आते ही कटारिया पर बम फोड़ते दिखाई देंगे। 

रविवार को बिग बॉस ओटीटी 3 का वीकेंड का वार होगा, जिसमें रवि किशन (Ravi Kishan) भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे और उनके निशाने पर आएंगी शिवानी कुमारी। रवि किशन शिवानी कुमारी की क्लास लगाएंगे। इसके अलावा विशाल पांडे के माता-पिता भी शो में आने वाले हैं। इस बीच शो में पहला वाइल्ड कार्ड भी आएगा, जो अपने बयानों से घर में कोहराम मचाने वाला है।

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: वीकेंड का वार में Armaan Malik पर भड़के विशाल पांडे के पिता, कहा- 'अगर उसका कैरेक्टर...'

बिग बॉस में आया पहला वाइल्ड कार्ड

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में अनिल कपूर ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का स्वागत किया। होस्ट ने इशारा देते हुए बताया कि कंटेस्टेंट के 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके बाद अनिल कपूर वाइल्ड कार्ड से पूछते हैं कि क्या हिस्ट्री रिपीट होगी। इस पर उन्होंने खुद को विनर बताया। जब होस्ट ने उनसे पूछा कि उनकी दुश्मनी घर में किससे है तो उन्होंने कटारिया (लवकेश) को अपना दुश्मन बताया। 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

वाइल्ड कार्ड ने कहा, "जो भाईचारा दिखाने की कोशिश कर रहा है, वो बहुत ज्यादा फेक है। जो स्टेटमेंट मैंने दिया था, किसी का मैनेजर बोला था।" पूछने पर उन्होंने एल्विश का नाम लिया। उन्होंने कहा कि विशाल को यही बोलूंगा कि भाईचारा कुछ भी नहीं है। भाई ने तुझे चारा बना दिया। 

कौन है बिग बॉस का वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट?

प्रोमो में भले ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन हम आपको बता दें कि यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार अदनान शेख (Adnaan Shaikh) हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 11.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके रील्स काफी वायरल होते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में शिवानी कुमारी ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी, नैजी के सामने फूट-फूट कर रोईं इन्फ्लुएंसर