Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Winner Prediction: सना या नेजी, कौन ले जाएगा ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए?

बिग बॉस ओटीटी 3 में रणवीर शौरी के अलावा सना मकबूल और नेजी सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं। जहां रैपर ने प्यार से पूरा सीजन निकाला तो वहीं सना अपनी बातों पर हमेशा अड़ी रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने टॉप 2 की लिस्ट में अपनी जगह पक्की की है। सना और नेजी में से कौन इस सीजन का विनर होगा दर्शकों ने ये बता दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 02 Aug 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
सना-नेजी ये बन सकता है बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर/ फोटो- Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के इस सीजन में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिले। पायल मलिक-नीरज गोयत, चंद्रिका गेरा दीक्षित, पौलोमी दास, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, सना मकबूल, नेजी और रणवीर शौरी सहित इस सीजन में टोटल 16 कंटेस्टेंट्स ने पार्टिसिपेट किया।

बिग बॉस ओटीटी 3 सिर्फ डेढ़ महीने का था, ऐसे में एक के बाद एक कंटेस्टेंट का पत्ता शो से साफ होता गया और महीने भर से पहले ही घर आधे से ज्यादा खाली हो गया।

21 जून को शुरू हुआ बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। टोटल पांच ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जिन्होंने फिनाले में अपनी जगह बनाई है। विनर बनने की रेस में कौन फिलहाल सबसे आगे कौन चल रहा है, देखते हैं।

इस कंटेस्टेंट के जीतने के चांसेज हैं सबसे ज्यादा

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में जिन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बनाई है, उनमें सना मकबूल, नेजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कृतिका मलिक और साई केतन राव जहां टॉप 4 और 5वीं पोजीशन पर रहे तो वहीं रणवीर शौरी सेकंड रनरअप बने।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Grand Finale LIVE: चंद घंटों के बाद शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले, 5 फाइनलिस्ट की किस्मत दांव पर

सना और नेजी बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 कंटेस्टेंट हैं और साथ ही विनर बनने के दावेदार हैं। ऑडियंस किसे इस सीजन का विजेता बनते हुए देखना चाहती है, ये उन्होंने साफ तौर पर बता दिया है।

द खबरी ने एक्स अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि विनर बनने की रेस में फिलहाल सना मकबूल सबसे आगे चल रही हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा वोट्स मिले है। सना को टोटल 63% और नेजी को 36% वोट्स मिले हैं।

दोनों में से पूरे सीजन किसका गेम रहा है मजबूत?

सना और नेजी दोनों की दोस्ती शुरुआत से ही काफी अच्छी रही है। प्यार से रैपर सना को 'बमई' बुलाते हैं। हालांकि, दोनों का व्यक्तित्व एक-दूसरे से बिल्कुल अलग रहा है, जिसे देखने में दर्शकों को काफी मजा आया। एक तरफ जहां गुस्से के घूंट को पीते हुए नेजी ने खुद को शांत रखा और सबसे बनाकर चले, जिसकी वजह से वह नॉमिनेशन में भी सुरक्षित होते गए।

वहीं सना मकबूल सीजन की शुरुआत से ही बेबाक रहीं और रणवीर शौरी जैसे कंटेस्टेंट के साथ भी वह भिड़ने से पीछे नहीं रही। वीकेंड पर भी अनिल कपूर ने उनकी काफी क्लास लगाई, लेकिन उन्होंने अपना स्टैंड नहीं छोड़ा, इसलिए उन्हें काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले में फिर गरमाया अरमान मलिक का थप्पड़ कांड, माफी मांग पछताये विशाल पांडे