Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani: एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड पर मनीषा रानी ने कही ये बात, BB विनर संग रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी

Manisha Rani Talks About Elvish Yadavs Girlfriend बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 खत्म होने के बाद इसके कंटेस्टेंट्स चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एल्विश यादव ने एक मीटअप किया था। अब उनकी खास दोस्त रहीं मनीषा रानी ने बिग बॉस विनर संग रिश्ते को लेकर बात की है। साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड पर भी रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 10:31 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT Contestant Manisha Rani Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Contestant Manisha Rani Talks About Elvish Yadav's Girlfriend: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव बने है। उनके साथ दो और कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के प्रबल दावेदार थे। अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी भले ही विनर न बने हो, लेकिन इन्होंने फैंस के दिल जीते हैं। बिहार की रहने वाली मनीषा रानी का चुलबुला और केयरिंग अंदाज हर किसी को पसंद आया। शो में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान संग उनकी गहरी दोस्ती थी, लेकिन एल्विश संग उनकी नजदीकियां ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी।

मनीषा रानी ने कई बार एल्विश के सामने अपने दिल की बात रखी, लेकिन हर बार उन्होंने सिर्फ बात को दोस्ती तक रखी। अब मनीषा ने शो के बार एल्विश संग अपने रिश्ते पर बात की और बताया की एल्विश ने कैसे उन्हें अपने मीटअप के लिए अप्रोच किया था। साथ ही मनीषा ने एल्विश की गर्लफ्रेंड को लेकर भी रिएक्शन दिया।

क्या अभी भी दोस्त हैं मनीषा और एल्विश ?

मनीषा रानी ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा, “मैं अभी भी एल्विश के संपर्क में हूं और उसने शुरू में मुझे मिलने के लिए व्हाट्सएप पर मैसेज भी किया था। हालांकि, मेरा व्हाट्सएप तीन दिनों तक एक्टिव नहीं था, इसलिए हम कोऑर्डिनेट नहीं कर सके और मैंने उसे एक बार कॉल भी किया।"

एल्विश की गर्लफ्रेंड पर क्या बोलीं मनीषा

मनीषा रानी से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्हें एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली एक एक्ट्रेस के बारे में पता है और क्या वो उनकी असली गर्लफ्रेंड से मिल चुकी हैं। मनीषा ने कहा, ?नहीं, नहीं, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। असल में मुझे आपसे इसके बारे में पता चल रहा है कि बाहर ऐसा कुछ हो रहा है। मुझे नहीं पता कि उसकी गर्लफ्रेंड कौन है।

गर्लफ्रेंड की लेकर नहीं करती बात

उन्होंने आगे कहा, अभी स्थिति स्थिति ऐसी है जहां अगर कोई व्यक्ति जो अभी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रिश्ते में नहीं है, वो आकर कहेगा, 'मैं मनीषा का बॉयफ्रेंड हूं, मैं एल्विश की गर्लफ्रेंड हूं,'तो ऐसी चीजें हो सकती हैं। इसलिए मुझे उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं पता। मैंने कभी उससे इस बारे में नहीं पूछा।”