Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: सुधांशु पांडे को उर्फी जावेद ने फिर कहा बुरा भला, बोलीं- मेरी ये घटिया तस्वीरें झलेनी पड़ेगी

Urfi Javed अनुपमा फेम सुधांशु पांडे और सोशल मीडिया क्विन उर्फी जावेद के बीच सीधी जंग छिड़ चुकी है। शुरुआत सुधांशु ने की थी लेकिन अब उर्फी एक के बाद उनपर हमले कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और एक्टर पर निशाना साधा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 01:41 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott contestant Urfi Javed again said bad to Sudhanshu Pandey

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो कोई भी ड्रेस या कहें बिना कपड़ों के भी इतनी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं कि उन्हें देखने वाले अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं। उर्फी के इस मिजाज के चलते उन्हें ना पसंद करने वाले भी हजारों हैं। इस लिस्ट में ताजा नाम अब 'अनुपमा' के एक्स हसबैंड वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे का है। पिछले दिनों उर्फी की टॉपलेस तस्वीरें देख सुधांशु ने उन्हें घटिया कह दिया था, जिससे भड़की एक्ट्रेस एक के बाद पोस्ट कर एक्टर पर निशाने साध रही है।

उर्फी जावेद ने दिया सुधांशु को जवाब

हाल ही में उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुधांशु पांडे के लिए स्ट्रॉन्ग मैसेज लिखा। अपनी पोस्ट में उर्फी ने लिखा- जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने जितने अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोगों को मेरे इस घटिया लुक को बर्दाश्त करना पड़ेगा।' पोस्ट में उर्फी ने गाली भी लिखी है। इसके आगे लिखा- आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। आप केवल एक औसत (उनमें से कुछ औसत से नीचे) इंसान हैं जो सोचते हैं कि एक लड़की जो भी कुछ पहनती है उस पर कमेंट करना उनका काम है।

सुधांशु ने उर्फी को कहा था 'घटिया'

इससे पहले की घटनाक्रम को याद दिलाते हुए हम बता दें कि उर्फी ने दिवाली के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो टॉपलेस होकर मिठाई खाती नजर आई थीं। उर्फी की ये पोस्ट अनुपमा फेम सुधांशु को पसंद नहीं आई थी। उन्होंने उर्फी पर कमेंट करते हुए उनकी ड्रेस को घटिया बता दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दोनों के बीच हुआ कैट फाइट

अपनी इंस्टा स्टोरी में सुधांशु ने लिखा- इस इंसान (उर्फी जावेद) को फॉलो नहीं करता लेकिन फिर भी मुझे इस तरह की घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती हैं, इसकी वजह मीडिया है। दिवाली जैसे पावन मौके पर ऐसे घटिया मजाक को कैसे प्रमोट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

Vivek Agnihotri: 'बॉलीवुडी अंधा-गूंगा हो चुका है...'? विवेक अग्निहोत्री ने हिन्दी फिल्मों पर फिर निकाली भड़ास

Drug Case: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की बढ़ीं मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट