Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Video: पतली पट्टियों से उर्फी ने कवर किया पूरा बदन, यूजर ने कहा- कमायत के दिन अब दूर नहीं

बिग बॉस ओटीटी की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया का एक बड़ा नाम हैं। उर्फी अपने लुक और फैंशन से रोजाना हर किसी को हैरान करती रहती हैं। उर्फी को एक ओर जहां कई लोग काफी पसंद करते हैं वहीं कई उनके कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोल।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 13 Dec 2022 06:11 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Video: कभी कांच, तो कभी सिल्वर फॉयल, कभी चांदी की वर्क, तो कभी साइकिल की चेन से अपने बदन को ढकने वाली उर्फी जावेद हर बार अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती रहती हैं। वो कब किसी चीज से अपने लिए ड्रेस बना लें किसी को नहीं पता। वो हर दिन अपने लुक से फैंस को एक नया सरप्राइज देती हैं। वहीं लोगों के जहन में भी एक बात हमेशा ही रहती है कि इस बार वो क्या नया बम फोड़ने वाली है। तो बता दें कि एक बार फिर से उर्फी अपने लुक के साथ सामने आईं हैं, जिसे देखकर आप अपना सिर फिर से पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे। उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पतली पट्टियों को लपेटा बदन पर

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो एक बार फिर से अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की पतली-पतली पट्टियों से अपने पूरे बदन को कवर किया है। हालांकि उनकी ये ड्रेस काफी ज्यादा विजिबल है, इससे उनकी बॉडी साफ नजर आ रही है। इस वीडियो में वो अपने बालों को स्टाइल देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उर्फी का कैप्शन भी चर्चा में है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेशर्म, बेहूदा, वलगर, लेकिन फिर भी बहुत सुंदर।' उर्फी के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो अपने ट्रोलर्स को जवाब देती दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लुक पर फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी और स्प्लिट्सविला जैसे शोज में धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर जहां कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'बहुत कोशिश की, लेकिन कुछ दिखा नहीं।' वहीं एक लिखता है, 'कयामत के दिन अब वाकई में दूर नहीं है।' एक ने लिखा, 'ये हमारी संस्कृति नहीं है।' एक कहता है, 'इतनी मेहनत अगर एक्टिंग में की होती तो आज इन सबकी जरूरत न पड़ती।' अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का पुलिस कंप्लेंट पर फूटा गुस्सा! बोल्ड वीडियो शेयर कर कहा- एविडेंस के तौर पर इसे पेश करो कोर्ट में