Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed ने बिना टॉप पहने ही पोस्ट कर दिया अपना वीडियो, यूजर ने कहा- बिना इज्जत के पैसों का क्या करोगी?

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। उर्फी ने पार्टी में ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। उनकी इस ड्रेस में हर तरह से इतने ज्यादा कट लगे थे और इसके साथ उन्होंने गोल्डन चूड़ा पहना था।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 04 Nov 2022 03:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली जेएनएन। Urfi Javed Video: 'बिग बॉस ओटीटी' की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद कब क्या कर जाएं किसी को पता नहीं। उर्फी का नाम आते ही लोगों का दिमाग घूम जाता है की इस बार फैशन के नाम पर अब कौन सा नया बवाल मचाने वाला है। उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब तक उन्होंने हर उस चीज से अपने लिए कपड़े बना डाले हैं, जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं। इसी बीच अब उनका जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप यकीनन अपना सिर पकड़ लेगें।

बिना टॉप पहने ही बना डाला वीडियो

उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फिर से वो बवाल मचाती दिख रही हैं। इस बार उर्फी टॉपलेस होकर अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। उर्फी ने सिर्फ ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है। इस दौरान वह दीवार पर टिककर खड़ी होकर अपना वीडियो शूट करा रही हैं। उनके बालों में सिल्वर कलर के हेयर एसेसरीज लगी हुई है, जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है। वहीं फ्रंट से खुद को कवर करने के लिए उन्होंने ट्रांसपेरेंट टेप और वायर का यूज किया है। उनका ये वीडियो हमेशा की तरह ही फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उर्फी फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने कमेंट कर सुनाई खरी-खोटी

उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें फिर से खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'इस बार क्या लपेट लिया दीदी।' वहीं एक ने कहा, 'बिना इज्जत पैसे का क्या करोगी बहन?' एक ने लिखा, 'कुछ तो शर्म करो।'  इस तरह के कई कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में हर तरह से कट वाली ड्रेस पहनकर पहुंची उर्फी जावेद, फैशन देख फिर हिले लोग