Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में हफ्ताभर ही टिक पाये नीरज गोयत ने अब किया बड़ा 'कार'नामा, घर लाये चमचमाती Rolls Royce

बिग बॉस ओटीटी 3 में आए दिन नए- नए विवाद देखने को मिल रहे हैं। शो में बचे हुए कंटेस्टेंट्स आगे बढ़ने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। शो फुल स्पीड से आगे बढ़ रहा है। अब तक शो कई कंटेस्टेंट्स बाहर भी हो चुके हैं। इनमें से एक एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट शो के बाहर भी चर्चा बटोर रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jul 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 के एक्स कंटेस्टेंट ने खरीबी रॉल्स-रॉयस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की चकाचौंध और ग्लैमर से भरी दुनिया में हर दिन कुछ ना कुछ नया होता रहता है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के फेमस कंटेस्टेंट नीरज गोयत ने नई शानदार रॉल्स-रॉयस कार की खरीद कर सबको चौंका दिया है। वो भले शो से एलिमिनेट हो गए थे, लेकिन बाहर की दुनिया में झंडे गाड़ रहे हैं।

नीरज गोयत, जो अपनी दमदार पर्सनैलिटी और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। बिग बॉस के घर में वो ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाए, लेकिन घर के बाहर उन्होंने इस लग्जरी कार को अपने कलेक्शन में शामिल कर हैरान कर दिया। ये कार ना केवल उनकी सफलता, बल्कि उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस लाइफस्टाइल को भी दिखा रही है।

रॉल्स-रॉयस के मालिक बने नीरज

रॉल्स-रॉयस को दुनिया की सबसे महंगी और शानदार कारों में से एक माना जाता है। इस कार की कीमत करोड़ों रुपयों में होती है और इसे खरीदने का सपना बहुत कम लोग पूरा कर पाते हैं। नीरज गोयत ने इस कार को खरीदकर ये साबित कर दिया है कि लग्जरी के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की नई चमचमाती रोल्स-रॉयस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के एजुकेशन पर विशाल ने कसा तंज, '8वीं फेल' कमेंट सुनकर बुरी तरह बिफरे यूट्यूबर

View this post on Instagram

A post shared by Neeraj Goyat (@neeraj_goyat)

पॉपुलर बॉक्सर हैं नीरज गोयत

नीरज गोयत, हरियाणा के करनाल जिले के रहने वाले हैं और एक प्रोफेशनल बॉक्सर हैं। वो डब्ल्यूबीसी एशिया खिताब जीत चुके हैं। सोशल मीडिया पर नीरज गोयत मजबूत फैन फॉलोइंग रखते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में और इजाफा हो गया है।

सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उन्हें 1.5 मिलियन (15 लाख) लोग फॉलो करते हैं, जहां वो फैंस के साथ अपनी बॉक्सिंग रील्स शेयर करते हैं। नीरज, बॉलीवुड से भी जुड़े हुए हैं। वो स्टार्स को पर्सनल ट्रेनिंग भी देते हैं। फिल्म तूफान के लिए नीरज गोयत ने फरहान अख्तर को ट्रेन किया था।

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: बेघर होने के बाद Neeraj Goyat ने खोले कई राज, अरमान मलिक को लेकर बोल दी ये बड़ी बात