Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan-Kritika के वायरल आपत्तिजनक वीडियो पर Bigg Boss मेकर्स ने किया रिएक्ट, सख्त कार्रवाई करने की कही बात

अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का आपत्तिजनक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद इसने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया। दर्शकों ने शो की आलोचना करते हुए कहा कि यह परिवार के देखने के लिए बनाए गए प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक कंटेंट दिखाया जा रहा है। वहीं अब पूरे मामले पर मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सख्त कार्रवाई की बात कही है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jul 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
अरमान और कृतिका के आपत्तिजनक वीडियो पर मचा बवाल, (X Image)b

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी का विवादास्पद क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, शो के निर्माताओं ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में शो के प्रतिभागी अरमान और कृतिका का एक आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल गया, जिसे लेकर दर्शकों में काफी नाराजगी देखी गई। दर्शकों ने मेकर्स को खूब लताड़ लगाई। फैमिली शो में वल्गर कंटेंट दिखाने का मामला तूल पकड़ते देख अब मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

जियो सिनेमा के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान शेयर किया, जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी 3' का बचाव किया गया। अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो को 'फर्जी' बताते हुए निर्माताओं ने कहा कि वे उन्हें बदनाम करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगे।

मेकर्स ने रखा अपना पक्ष

इंडिया टुडे के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़े आधिकारिक बयान में कहा गया, "हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली किसी भी सामग्री की गुणवत्ता और उपयुक्तता सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग मानकों और दिशानिर्देशों का पालन करता है। 'बिग बॉस ओटीटी', जो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है, में ऐसा कोई कंटेंट नहीं है। वायरल वीडियो क्लिप में अश्लीलता दिखाने के लिए छेड़छाड़ की गई है और ये फर्जी है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अदनान शेख का मजाक उड़ाने पर एल्विश यादव पर भड़के अनिल कपूर, बीच शो में लगाई विनर की क्लास

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

उन्होंने आगे कहा, "हम जियो सिनेमा की अखंडता और हमारे दर्शकों के भरोसे की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस फर्जी क्लिप का निर्माण और प्रसार बहुत गंभीर चिंता का विषय है। हमारी टीम्स इस क्लिप के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने की दिशा में काम कर रही हैं और 'बिग बॉस ओटीटी' और जियो सिनेमा के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक कंटेंट बनाने और वितरित करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगी।"

सोशल मीडिया पर मचा हाहाकार

बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां अलग- अलग बैकग्राउंड से आने वाले लोग एक साथ रहते हैं। बिग बॉस के घर के कोने- कोने में कैमरे लगाए जाते हैं, जो 24 घंटे कंटेस्टेंट्स की एक्टिविटी को कैद करता है। अगर कोई बिग बॉस के बनाए नियमों का उल्लंघन करता है, तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है। ऐसे में जब शो से अरमान और कृतिका का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया, तो सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: घर का सबसे कलेशी कंटेस्टेंट Voting Trend में निकला आगे, इन दो खिलाड़ियों पर एलिमिनेशन की तलवार