Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'अविनाश सचदेव झूठा नंबर 1 है', पलक पुरसवानी की दोस्त का दावा- एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में इस वक्त घमासान मचा हुआ है। जहां बाकी कंटेस्टेंट्स के बीच शो में बचे रहने की जंग चल रही है तो वहीं एक कपल ऐसा भी है जो ब्रेकअप के बाद शो में आया है। हाल ही में अविनाश सचदेवा ने बताया कि उनके और पलक के बीच क्या हुआ था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 23 Jun 2023 08:14 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT Season 2, Avinash Sachdev is liar number one

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss OTT 2: एक्स कपल अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी फिलहाल बिग बॉस के घर के अंदर बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। दोनों को एक-दूसरे का सामना करना पड़ रहा है। बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करने से पहले, पलक और अविनाश डेटिंग कर रहे थे और उनकी सगाई भी हो चुकी थी। हालांकि, उनका रिश्ता बुरे मोड़ पर खत्म हुआ और यह बताया गया कि अविनाश ने पलक को धोखा दिया था।

पलक संग ब्रेकअप पर अविनाश ने दी सफाई

बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में, अविनाश को अपनी सफाई देते हुए देखा गया। उन्होंने कहा कि उन्हें गलत समझा गया है और लोग मीडिया रिपोर्टों की गलत व्याख्या करते हैं। अविनाश और जिया शंकर इसी बारे में बातचीत कर रहे थे और एक्टर ने कहा कि वह पलक से प्यार करते थे और इस तरह उनका ब्रेकअप हो गया। उन्होंने बचाव किया कि जब उनका ब्रेकअप हो गया है और वह आगे बढ़ चुके हैं तो इसे धोखाधड़ी कैसे माना जाएगा?

सिमरन ने नहीं किया भरोसा

जिया ने भी उनकी बात से सहमति जताते हुए कहा कि अगर ब्रेकअप के बाद वह किसी और के साथ आगे बढ़ गए हैं तो यह धोखा नहीं है। हालांकि, एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने अविनाश की सफाई को सरासर झूठ बताया है। सिमरन और पलक दोस्त हैं, और सिमरन के दावे के अनुसार, वह पुरसवानी की करीबी है।

अविनाश को बताया नंबर वन झूठा

सिमरन ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का एक क्लिप शेयर किया और अविनाश को झूठा बताया। इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिमरन ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कितना झूठा है! अविनाश को प्यार नहीं हुआ, उसने मेरी दोस्त पलक पुरसवानी को धोखा दिया जब उनकी सगाई हुई थी। उसने बेशर्मी से उसका दिल और भरोसा तोड़ा। ये आपका हीरो नंबर 1 नहीं बल्कि ये तो झूठा नंबर वन है।"

इस लिए बिग बॉस में आई है पलक

पलक के घर के अंदर जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बात की और अविनाश से घर में बंद होने की उम्मीद का जिक्र किया। पलक ने कहा, "हमारा अंत बहुत बुरे मोड़ पर हुआ। मुझे और मेरी फैमिली को क्लोजर मिला ही नहीं है इस रिलेशनशिप से। मैं बिग बॉस को एक ऐसा प्लेटफॉर्म मान रही हूं, जहां मुझे उनसे क्लोजर मिलेगा।