Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: पलक संग लड़ाई के बाद बुरी तरह से ट्रोल हुईं पूजा भट्ट, गुस्साए लोगों ने कहा- मास्टरनी मत बनो

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर इन दिनों चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग शो को लेकर लगातार बातें कर रहे हैं। हाल ही में पूजा भट्ट और पलक के बीच जोरदार लड़ाई हुई जिसके बाद लोगों को पूजा का एटीट्यूड अखरने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स पूजा भट्ट को इसे लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 23 Jun 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Bebika Dhurve, pooja bhatt, Manish Makhija,

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के इतिहास में 24 घंटों के अंदर ही शो से एलिमिनेट होने के बाद पुनीत सुपरस्टार सुर्खियों में छाए हुए हैं। तो वहीं अब पुनीत के जाने के बाद घर में पूजा भट्ट सबसे ज्यादा इरिटेटिंग सदस्य बन गई है। शो देख रहे लोग भी उनके एटीट्यूड से हैरान है कि वो कैसे बाकी घरवालों को रूल करने में लगी हुईं हैं।

पूजा भट्ट की हुई पलक से लड़ाई

गुरुवार रात के एपिसोड में, पूजा ने शांतिदूत की भूमिका निभाई जब मनीषा रानी और जद हदीद के बीच थोड़ी गलतफहमी पैदा हो गई। हालांकि, उसने पलक पुरसवानी और जिया शंकर की खिंचाई करके अपनी नई दोस्त मनीषा की साइड लेने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि मनीषा उन दोनों की तुलना में कहीं अधिक मैच्योर हैं, क्योंकि वह बिहार के एक छोटे शहर से थी और बेबिका के लिए वह पहले से कहीं बेहतर दोस्त साबित हुई हैं।

पलक ने भी किया पलटवार

शुरुआत में पलक स्तब्ध रह गई क्योंकि उन्होंने पूजा से ऐसी किसी भी एटिट्यूड की उम्मीद नहीं की थी। जैसे ही वह अपना बचाव करने की कोशिश करती, पूजा बार-बार उन्हें चुप करा देती। इससे पहले एपिसोड में, पूजा ने पलक के साथ भी यही बात करने की कोशिश की, जबकि पलक ने हार मान ली और उसकी बात सुनी। हालांकि, इस बार पलक ने नहीं झुकने का फैसला किया और पलटकर जवाब भी दिया। पलक पूरी तरह से विनम्र थीं, लेकिन पूजा काफी उग्र हो गईं।

— ☘︎ (@qualiteatweetz) June 22, 2023

पूजा पर फूटा लोगों का गुस्सा

लड़ाई के बाद बेचारी पलक किचन में रोने लगी। जिया ने उसे बेहतर महसूस कराने की पूरी कोशिश की क्योंकि ये दोनों  ही पूजा भट्ट के रवैए से आहत थीं। सोशल मीडिया पर भी लोगों को पूजा का ऐसा रूप देखकर गुस्सा आ गया है। एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, “पूजा भट्ट आप किसी व्यक्ति के बारे में 2 दिनों के भीतर एक धारणा कैसे बना सकते हैं, अगर पलक पुरसवानी ऊंची आवाज में बात करती है तो वह नकली है और मनीषा रानी ऊंची आवाज में बात करती है वह असली है, ये क्या बकवास है।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी ये सलाह

 एक अन्य ने कहा, "वह उन नाक में दम करने वाली प्रिंसिपल जैसी  हैं। फ्री का ज्ञान बताने वाली पूजा भट्ट परेशान करने वाले स्कूल प्रिंसिपल जो आपको बेतरतीब सलाह देते हैं।" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "पहले आप महारानी जी श्रेष्ठता से बाहर आएं कृपया। मैं इस महिला को बर्दाश्त नहीं कर सकता। वह निश्चित रूप से सोचती है कि वह श्रेष्ठ है तो अन्य दूसरों के बारे में नहीं जानती।"