Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2 Weekend ka Vaar: सलमान खान ने आकांक्षा और आलिया सिद्दीकी को लगाई जमकर फटकारा

Bigg Boss OTT 2 Weekend ka Vaar बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आज पहला वीकेंड का वार था । इस दौरान शो में काफी कुछ देखने को मिला । एक तरह जहां मनीष पॉल घरवालों का एंटरटेनमेंट करने बिग बॉस हाउस पहुंचे । तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने पलक आलिया और आकांक्षा पुरी की क्लास लगाई। इस दौरान आलिया रोने लगी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 24 Jun 2023 11:48 PM (IST)
Hero Image
bigg boss ott season 2cSalman Khan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss OTT 2 Weekend ka Vaar: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का पहला पूरा हो चुका है। कबीर एक हफ्ते बाद यानी 24 जून को सलमान खान ने वीकेंड के वार में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई ।

आकांक्षा पुरी से लेकर आलिया और पलक पर सलमान बरसते दिखाई दिए।  तो वहीं, दूसरी तरह इस वीकेंड के वार में मनीष पॉल घरवालों का एंटरटेनमेंट करने बिग बॉस हाउस पहुंचे।

मनीष पॉल की घर में हुई एंट्री

होस्ट और कॉमेडियन मनीष पॉल (Manish Paul) की घर में एंट्री हुई। सभी घरवालों ने उनका जोरदार स्वागत किया। मनीष ने घरवालों को बताया कि उनकी वेब सीरीज 'रफूचक्कर' रिलीज हुई है। इसके अवाला उन्होंने घरवालों के साथ एक गेम भी खेला। इस दौरान सभी घरवाले एक-दूसरे को ताने मारते नजर आए।

सलमान खान ने लगाई आकांक्षा पुरी की क्लास

मनीष पॉल के जाने के बाद सलमान खान ने एक-एक घर सभी घरवालों से बात की। इस दौरान उन्होंने आकांक्षा की क्लास लगाई। बता दें, आकांक्षा ने 'बेबीका को लेकर हंगामा किया था और कहा था कि उनके लिए डॉक्टर भेजिए। वो पागल है, डेंजर है। वह उनके होते हुए सेफ फील नहीं होता है।'  ऐसे में सलमान खान ने  आकांक्षा की जमकर क्लास लगाई। इसके अलावा पलक की भी बारी आई। सलमान ने बताया कि पलक ने भी फॉल्स नेरेटिव सेट किया है। आगे उन्होंने कहा कि, पलक ने बताया था कि उन्हें OCD है, लेकिन जबसे वो घर पर आई हैं, तबसे गंदगी फैली हुई है।

आलिया को भी दी खास नसीहत

इसके अलावा भाईजान ने आलिया को भी बताया कि उनकी पर्सनल लाइफ में किसी को कोई दिलचस्पी नहीं है। वो घर के बाहर और अंदर भी सबको पर्सनल लाइफ के बारे में बता रही हैं, जो वो ना करें। सलमान खान के जाने के बाद आलिया एक कोने में जाकर रोने लगी। अब कल यानी रविवार को देखना होगा कौन घर से बेघर होगा।