Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT Top 6 Fees: एल्विश यादव से लेकर मनीषा रानी तक, टॉप 6 फाइनलिस्ट को मिली है हर एपिसोड् की इतनी फीस

Bigg Boss OTT Top 6 Finalists Fees बिग बॉस ओटीटी 2 अब बिल्कुल ही अपने अंतिम गेम की तरफ बढ़ चुका है। फिनाले में बस अब पांच दिन बाकी हैं ऐसे में हर सेलिब्रिटी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको बताने जा रहे हैं कि टॉप 6 फाइनलिस्ट में से किसने कितनी फीस ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 09 Aug 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott Top 6 Contestants Fees- एल्विश से लेकर मनीषा रानी ने ली इतनी फीस/Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Top 6 Finalists Fees: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 काफी अच्छा रहा। सलमान खान का ये शो फाइनली अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है। अभी भी घर में छह कंटेस्टेंट बाकी हैं। हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने के लिए भर-भरकर वोट्स दे रहा है।

घर पर मौजूदा सदस्यों के परिवार से तो हम फिनाले वीक से पहले मिल ही चुके हैं, लेकिन फैंस हमेशा ये जानने के लिए भी उत्सुक रहती हैं कि हर कंटेस्टेंट एक एपिसोड के लिए कितनी फीस ले रहा है।

तो चलिए बिना देरी किये आपको बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 का हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट कौन है और किसने सबसे कम फीस ली है।

एल्विश यादव

एल्विश यादव ने भले ही बीच शो में एंट्री मारी हो, लेकिन इस शो में आते ही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है। वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद भी उन्होंने अभिषेक मल्हान को तीन हफ्तों तक पछाड़ कर नंबर 1 पर कब्जा किया।

हालांकि, जितनी उनकी पॉपुलैरिटी है उतनी ही उनकी फीस भी है। फिल्मी बीट की रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पूरे शो के लिए लगभग 15 से 20 लाख की फीस ली है।

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट इस सीजन की सबसे सीनियर कंटेस्टेंट हैं। प्यार से कई लोग घर में उन्हें 'ज्ञान की देवी' भी कह चुके हैं। उनका बहुत ही कम घरवालों से झगड़ा देखने को मिला है। फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट की ट्रॉफी जीतने की रेस में उनका नाम भी शामिल है।

लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा भट्ट ने एक एपिसोड के लिए लगभग 45 हजार रुपए की मोटी फीस ली है। उनकी पर वीक की फीस लगभग 3 लाख है। वह इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं।

अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान ने शुरुआत से ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है। उनका यूट्यूब नाम फुकरा इंसान है। सलमान खान के शो में जिस तरह का उनका गेम है, उसे देखते हुए फैंस को भी यही लग रहा है कि इस सीजन की ट्रॉफी अभिषेक मल्हान जीत सकते हैं।

बीते हफ्ते उन्होंने रैंकिंग लिस्ट में एक बार फिर से एल्विश यादव को पीछे छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक एपिसोड के लिए लगभग 30 हजार की फीस ले रहे हैं।

जिया शंकर

पिशाचिनी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी जिया शंकर का गेम ऑडियंस को काफी कंफ्यूजिंग लगा। वह कभी अभिषेक का सपोर्ट करती, तो कभी अविनाश सचदेव का। हालांकि, लड़खड़ाते और संभलते हुए उन्होंने टॉप 6 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ही ली।

रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट के बाद जिया शंकर सबसे ज्यादा सीजन की फीस चार्ज कर रही हैं। उन्होंने प्रति वीक एपिसोड के लिए 3 लाख की फीस चार्ज की।

मनीषा रानी

सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी शुरुआत से ही अपने दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। मनीषा रानी घर में मौजूद सभी मेल कंटेस्टेंट से फ्लर्ट करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। वह भी एक एपिसोड के लिए लगभग 20 हजार के करीब चार्ज कर रही हैं।

बेबिका धुर्वे

डेंटिस्ट और एस्ट्रोलॉजर बेबिका धुर्वे को बिग बॉस में आने से पहले कोई नहीं जानता था। अपने गेम से इस शो में उन्होंने अपनी एक अलग और खास जगह बनाई। रिपोर्ट्स की मानें तो बेबिका धुर्वे भी एक एपिसोड के लिए लगभग 20 हजार रुपए ले रही हैं।