Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, बैकग्राउंड ने खींचा यूजर्स का ध्यान

Divya Agarwal Wedding ग्लैमर जगत में इन दिनों कई सितारों के घर शहनाई बजने की खबर सामने आ रही है। चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा कई सितारे अपनी जिंदगी की नई शुरुआत इसी महीने कर रहे हैं। सोनारिका भदौरिया के बाद एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी हल्दी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 20 Feb 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (फाइल फोटो) फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Agarwal Haldi Ceremony: टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अब से कुछ ही देर में दिव्या अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लेंगी। फैंस दिव्या को दुल्हन बनता देखने के लिए एक्साइटेड हैं। शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस का हल्दी सेरेमनी से वीडियो सामने आया है।

दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो वायरल

हाल ही में दिव्या की मेहंदी सेरेमनी की फोटो सामने आई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने होने वाले पति अपूर्व पड़गांवकर संग जमकर पोज दिए। मेहंदी सेरेमनी के बाद दिव्या पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। वहीं अब एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है। इसमें दिव्या की खूबसूरती के साथ ही बैकग्राउंड ने भी लोगों का ध्यान खींचा है।

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

इस वीडियो को टेलीचक्कर की तरफ से शेयर किया गया है। दिव्या के बैकग्राउंड में अलग-अलग फ्लेवर्स के चिप्स लगे हैं। किसी को यह आइडिया पसंद आया, तो किसी की हंसी छूट गई।

फैंस ने कही ये बात

एक यूजर ने लिखा, 'चिप्स लेकर डेकोरेशन, बजट कम था क्या?' एक अन्य ने कमेंट किया, 'हल्दी के लिए लेज की दुकान ही मिली। इससे अच्छा घर के हॉल में कर लेती।' एक ने लिखा, 'हल्दी और लेज का क्या कॉम्बिनेशन है।'

बता दें कि दिव्या अग्रवाल आज यानी 20 फरवरी को अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी करेंगी। इसके पहले एक्ट्रेस का नाम वरुण सूद के साथ जुड़ा था। दोनों ने चार साल तक एक दूसरे को डेट किया और अक्सर अपने रिलेशन को लेकर खुल कर बात करते। वहीं, जब इनका ब्रेकअप हुआ, तब दिव्या ने 8 महीने के अंदर बिजनसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया।

यह भी पढ़ें: Article 370: जम्मू में पीएम मोदी ने किया यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' का जिक्र, बोले- अब लोगों को सही जानकारी मिलेगी