Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss ने सभी घरवालों से छीना सुख-चैन, तीनों मकान पर लगाया ताला, सभी को दी ऐसी सजा

Bigg Boss 17 रोज की तरह इस बार भी एपिसोड की शुरुआत गुड मॉर्निंग वाले गाने से हुई जिसके बाद घर में कई तरह की लाइट जलती है और अजीब सा साउंड आता है। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि मोहल्ले के तीनों कमान शट डाउन हो रहे हैं। तीनों मकानों को 20 मिनट में खाली करा जाए ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Dec 2023 10:46 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस सीजन 17 (Photo Instagram )

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: वीकेंड के वार के बाद सोमवार को 'बिग बॉस सीजन 17'  (Bigg Boss 17) के नए हफ्ते की शुरुआत हुई। हफ्ते के पहले दिन में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला। तो वहीं, दूसरी तरफ बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक ऐसी सजा दी कि सभी एक साथ आपस में भिड़ते नजर आए।  

मकान से बाहर हुए घर वाले

रोज की तरह इस बार भी एपिसोड की शुरुआत गुड मॉर्निंग वाले गाने से हुई, जिसके बाद घर में कई तरह की लाइट जलती है और अजीब सा साउंड आता है। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि मोहल्ले के तीनों कमान शट डाउन हो रहे हैं। तीनों मकानों को 20 मिनट में खाली करा जाए। बिग बॉस का ये एलान सुन सभी घरवालों के होश उड़ जाते है।

RT 🔄 for No

Like ❤️ for Yes #BiggBoss17 #BB17pic.twitter.com/w62nSr0hSS

— #BiggBoss17_Tak (@BiggBoss17_Tak) December 4, 2023

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस ने नाराज होकर कंटेस्टेंट्स को सुनाई इतनी बड़ी सजा, अब हर दिन उड़ेगी रातों की नींद

मकान से चौक पर आए घरवाले

सभी को चौक में देखकर बिग बॉस अहम पावर के बारे में बताते हुए एक-एक कर घरवालों को फटकार लगाते हैं। इस दौरान बिग बॉस ने अंकिता और विक्की को भी फटकार लगाई।

कॉफी फेंक कर किया नॉमिनेट

बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेट टास्क दिया, जिसमें लोगों को एक-दूसरे पर कॉफी फेंककर करना था। नॉमिनेशन की इस लिस्ट में अनुराग डोभाल, खानजादी, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, नील भट्ट, सना रईस , अभिषेक कुमार और अरुण शेट्टी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने एक- दूसरे के मुंह पर फेंकी कॉफी, हुआ ऐसा नॉमिनेशन उड़े घरवालों के तोते