Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss के घर में आ गया था 'भूत', डर के मारे कंटेस्टेंट ने लगाए थे 'जय श्री राम' के नारे

भूतिया कहानी सुनने पर से डर और खौफ का माहौल बन जाता है। जरा सोचिए जो शख्स इन पैरानॉर्मल एक्टिविटी को फील करता है तो उस पर क्या बीतती होगी। कुछ ऐसा ही बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट रहे विशाल सिंह ने अनुभव किया था। जिसकी डरावनी आपबीती उन्होंने सुनाई है और बताया कि उस रात बिग बॉस के घर में भूत आया था।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 03 Aug 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के घर की खौफनाक रात (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उस रात बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के घर की सारीं लाइट बंद हो गई थीं। घर में चारों तरफ अंधेरा था। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने बेड पर सो रहे थे कि तभी बीच रात में विशाल सिंह अपने बैड से जय श्री राम चिल्लाते हुए उठते हैं और उनको ऐसा करते देख सभी घरवाले घबरा जाते हैं।

बिग बॉस के घर में विशाल ने कुछ ऐसा महसूस किया था, जिसने उनके अंदर खौफ पैदा कर दिया था, क्योंकि उन्होंने दो छोटी लड़कियों की आत्मा देखी थी। इसका खुलासा हाल ही में उन्होंने पारस छाबरा के पॉडकास्ट में किया है। आइए मामले को थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं। 

बिग बॉस के घर में भूत का साया

भूत-प्रेत का नाम भर लेने से इंसान की रूह कांप जाती है। अब जरा सोचिए की उस रात विशाल सिंह का हाल क्या हुआ होगा। पारस छाबरा के पॉडकास्ट आबरा का डाबरा शो में विशाल ने अपनी आप बीती सुनाई और कहा- 

ये भी पढे़ं- BB OTT 3 से बाहर होते ही एल्विश ने की थी जिगरी दोस्त से बात, सना की जीत पर Lovekesh Kataria ने किया रिएक्ट

मैं अपने बैड पर शीशे की साइड पर मैं लेटा हुआ था। तभी मुझे लगा कि शीशे पर पीछे कोई कुछ मार रहा है, मैंने देखा तो वहां कोई नहीं था फिर मैंने वॉशरूम साइड नजर डाली तो मुझे लगा कि वहां मैंने दो छोटी लड़कियां खड़ी हुई हैं और उनको देखकर मेरी हालत खराब हो गई और मैं जोर-जोर से जयश्री राम के नारे लगाने लगा। 

सच बताओं तो वो अनुभव बहुत ज्यादा डरावना और खतरनाक था। विशाल की बातें सुनकर पारस भी कहते हैं भाई मेरे तो रौंगटे अब भी खड़े हो रहे हैं। इस तरह से बिग बॉस के घर में भूत की कहानी का किस्सा सामने आया। मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 13 को दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। 

इन कंटेस्टेंट्स को भी महसूस हुई थीं पैरानॉर्मल एक्टिविटी

विशाल सिंह बिग बॉस इतिहास के पहले कंटेस्टेंट्स नहीं हैं, जिनको बिग बॉस के घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एहसास हुआ था। भूत-प्रेत साये का सामना कुछ नामचीन भी बिग बॉस में कर चुके हैं।

  • राखी सांवत

  • अभिनव शुक्ला

  • पवित्र पुनिया

  • राजीव अदातिया

  • सोनीला राउत

  • निक्की तंबोली 

ये बिग बॉस सदस्य हैं, जिन्होंने बिग बॉस के घर में भूत को महसूस किया और अपनी आपबीती सुना चुके हैं। हालांकि, इन मामलों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

कब शुरू होगा बिग बॉस 18 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का समापन देर रात हो गया। सना मकबूल (Sana Makbul) ओटीटी की चैंपियन बनी हैं। अब हर कोई बिग बॉस में सलमान खान की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ओटीटी के बाद बिग बॉस छोटे पर्दे पर लौटेगा, जिसे सलमान होस्ट करते दिख सकते हैं। माना जा रहा है कि अक्टूबर के महीने में बिग बॉस सीजन 18 को टेलीकास्ट किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस से निकलते ही Kritika Malik ने पायल के तलाक वाले बयान पर किया रिएक्ट, कहा- दो दिन तक ब्रेकडाउन रहा'