Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Finale: इस तारीख को होगा बिग बॉस 17 का फिनाले? जानें- कब-कहां और कितने बजे देख सकते शो

Bigg Boss 17 Grand Finale बिग बॉस 17 अपने तीसरे और आखिरी महीने में पहुंच चुका है। इस सीजन में टोटल 17 कंटेस्टेंट आए थे जिसमें से अब 9 सदस्य ही सलमान के शो में बचे हुए हैं। इस बार बिग बॉस एक्सटेंट नहीं हो रहा है। हाल ही में शो के ग्रैंड फिनाले की डेट सामने आ चुकी है। जानिये कब और कहां आप ये शो देख सकते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jan 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
जाने कब होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale Date: सलमान खान के विवादित रियलिटी शो का हर साल फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। बिग बॉस सीजन 17 ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। इस सीजन में एक से बढ़कर एक पॉपुलर सेलिब्रिटी नजर आया।

अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी सहित कई कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 17 में टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट में अभी भी अपनी जगह बनाई हुई है। अब हर हफ्ते एक-एक करके कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो रहा है और ये शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है।

अब हाल ही में शो के फिनाले की डेट भी सामने आ चुकी है। कब होगा सलमान खान के शो का फाइनल और किस प्लेटफॉर्म पर आप ले सकते हैं ग्रैंड फिनाले का आनंद यहां पर पढ़ें पूरी डिटेल्स-

किस तारीख को होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले?

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर के अंदर बस अब 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा और आयशा खान शामिल है। इन कंटेस्टेंट में से एक का सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता ने सबके सामने जड़ा विक्की को जोरदार तमाचा, वीडियो देख लोगों ने बनाया सलमान खान को टारगेट

बिग बॉस 17 अपने तीसरे महीने में कदम रख चुका है। हालांकि, खुद सलमान खान ने एक एपिसोड में ये कन्फर्म कर दिया है कि इस शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी के एंड में ही होगा। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए जो तारीख तय की गयी है, वह 28 जनवरी 2024 है।

कब-कहां और कितने बजे देख सकते हैं बिग बॉस 17 का फिनाले

बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले को आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहते, तो आप इसकी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा टीवी पर देख सकते हैं। अगर आप इसे बिग प्लाज्मा पर देखना चाहते हैं, तो आप ये शो कलर्स पर देख सकते हैं। बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आप रात को 9 बजे जियो सिनेमा और कलर्स पर देख सकते हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 के वीकेंड के वार में बीते हफ्ते के-पॉप स्टार औरा इस शो से एलिमिनेट हो गए थे और अब बहुत ज्यादा चांसेस हैं कि इस हफ्ते समर्थ जुरेल या अरुण माशेट्टी में से एक सदस्य शो को अलविदा कह दें, क्योंकि वह इस वक्त वोटिंग लिस्ट में सबसे पीछे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विक्की जैन को सास ने दिखाई असलियत, बेटी अंकिता और दामाद को वंदना लोखंडे ने दिया रियलिटी चेक