Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nikki Tamboli Bikini Photos: निक्की तंबोली ने पार कीं बोल्डनेस की हदें, बिकिनी में कराया सेंशुअल फोटोशूट

Nikki Tamboli Hot Photos बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अपने ग्लैमरस फोटोज के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर कहर ढहाती रहती हैं। एक बार फिर निक्की ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों से पारा बढ़ गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 15 Sep 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
Nikki Tamboli ने बिकिनी में लगाई आग। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nikki Tamboli Bikini Photos: जब भी बात बोल्ड हसीनाओं की आएगी, उसमें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम जरूर शुमार किया जाएगा। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से मशहूर हुईं निक्की सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने हॉट फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ाया है। 

निक्की तंबोली एक फैशनिस्टा हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपने बोल्ड लुक्स के लिए हेडलाइंस में छाई रहती हैं। अब उनकी लेटेस्ट बोल्ड फोटोज ने फैंस के पसीने छुड़ा दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Exclusive: निक्की तम्बोली ने कॉस्मेटिक सर्जरी से लेकर भाई-भतीजावाद पर रखी अपनी राय, कही ऐसी बातें

बिकिनी में निक्की तंबोली ने बढ़ाया पारा

निक्की तंबोली ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट से हसीन फोटोज शेयर की हैं। ऑरेंज कलर की बिकिनी में निक्की अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बिकिनी में निक्की की कातिल अदाएं फैंस की धड़कनें तेज करने के लिए काफी हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी के साथ नेट की स्कर्ट भी पहनी है। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन बैंगल्स, सॉफ्ट ओपन कर्ल्स और डेवी शीन मेकअप से पूरा किया है। वह इस अवतार में हॉट लग रही हैं।

फैंस दे रहे रिएक्शन

निक्की तंबोली की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पठान मूवी में तो आपको रखना था।' एक ने कहा, 'फायर बॉल।' एक यूजर ने उन्हें 'सुपर गॉर्जियस' कहा। फैंस उन्हें 'हॉट', 'ग्लैमरस' और 'ब्यूटी' जैसी कॉम्प्लीमेंट्स दे रहे हैं।

क्या निक्की तंबोली ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी?

निक्की तंबोली को तारीफों के साथ-साथ कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। उनकी तस्वीरें देख लोग दावा करते हैं कि एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है। इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल किया जाता है। 

फिलहाल, निक्की तंबोली एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। उन्हें 4.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

निक्की तंबोली का करियर 

निक्की तंबोली को असली पॉपुलैरिटी सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से मिली। इससे पहले वह कई साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 14 में नजर आई Nikki Tamboli का लेटेस्ट लुक ट्रोल को नहीं आया रास, बताया- ओवरएक्टिंग ओवरलोडेड