Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shefali Jariwala: ट्रोलर्स पर भड़कीं 'कांटा लगा गर्ल', पूछा- 'पति के साथ पूल फोटोज शेयर करना अनुचित कैसा?'

Shefali Jariwala On Trolls बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला ने कुछ दिन पहले पति पराग त्यागी के साथ पूल फोटोज शेयर की थीं जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 17 Jun 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
Shefali Jariwala reacts on trolls as she posted pictures with hubby- Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shefali Jariwala On Trolls: 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला अपने बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ गोवा ट्रिप से स्विमिंग पूल की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

क्यों ट्रोल हुई थीं शेफाली जरीवाला?

शेफाली ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति पराग के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। फोटोज में शेफाली स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहने पूल के अंदर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई नजर आई थीं। जैसे ही पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उन्हें बेशर्म कहा और ऐसी तस्वीरें पोस्ट न करने की सलाह दी।

View this post on Instagram

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

ट्रोलिंग पर शेफाली जरीवाला ने दिया रिएक्शन

शेफाली जरीवाला ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शेफाली ने कहा कि वह यूं तो ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें भी अफेक्ट होता है। शेफाली ने कहा-

"ट्रोलिंग एक ऐसी चीज है, जिसे अवॉइड नहीं किया जा सकता है। जब आप सोशल मीडिया पर होते हैं, तो लोग कमेंट करते हैं। कुछ अच्छे होंगे और कुछ नेगेटिव। मैं चीजों को दिल पर नहीं लेती हूं, लेकिन कुछ कमेंट्स बहुत अजीब होते हैं। मैं खुद को प्रभावित नहीं होने देती हूं। मैं उस चीज के लिए अपना वेकेशन बर्बाद नहीं करूंगी। मैंने अच्छा पल बिताया और हॉलीडे की यादों को संजोया।"

ट्रोलर्स पर शेफाली ने उठाया सवाल

पराग त्यागी के साथ पूल पिक्चर्स पर ट्रोल हो चुकीं शेफाली जरीवाला ने उल्टा नेटिजन्स से सवाल किया है कि आखिर पति के साथ तस्वीर शेयर करना अनुचित कैसे है। शेफाली ने कहा-

"फैमिली वेकेशन से पति के साथ तस्वीर शेयर करना अनुचित कैसे है? यह मेरा सोशल मीडिया अकाउंट है। जो मैं चाहती हूं, उसे पोस्ट कर सकती हूं। मैं पिक्चर्स को जस्टिफाई नहीं करने वाली हूं। हम अपने काम और वेकेशन से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वैसे भी, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।"

शेफाली ने 'पवित्र रिश्ता' फेम पराग त्यागी के साथ साल 2014 में शादी की थी। शेफाली ने 'बिग बॉस 13' और 'कांटा लगा' सॉन्ग से घर-घर में पहचान हासिल की है।