Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Tamil 8: रियलिटी शो को मिला नया होस्ट, Kamal Haasan की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस!

पिछले काफी समय से बिग बॉस तमिल चर्चा में बना हुआ है। दरअसल कुछ दिन पहले ही अभिनेता कमल हासन ने पोस्ट कर यह जानकारी दी थी कि वह काम की वजह से शो होस्ट नहीं कर पाएंगे और कुछ समय के लिए इससे थोड़ा ब्रेक लेंगे। अब इसे लेकर खबर आ रही है कि मेकर्स को शो के लिए नया होस्ट मिल गया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 11 Aug 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस तमिल सीजन 8 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो इंडिया में एक नहीं, बल्कि हिंदी, मराठी और तमिल समेत कई भाषाओं में रिलीज होता है। एक तरफ हिंदी में जहां इसके 17 सीजन आ चुके हैं वहीं तमिल में जल्द ही इसका 8वां सीजन आने वाला है। कुछ दिनों पहले ही कमल हासन ने यह एलान किया था कि काम में व्यस्त होने की वजह से अब वह इस शो को होस्ट नहीं करने वाले हैं।

ऐसे में बिग बॉस तमिल के मेकर्स अब एक नए होस्ट की तलाश में हैं और हाल ही में एक एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है, जो इस शो को होस्ट करते हुए नजर आ सकती हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में।

यह भी पढ़ें: Kamal Haasan नहीं करेंगे 'बिग बॉस तमिल' सीजन 8 को होस्ट, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

ये एक्ट्रेस कर सकती हैं बिग बॉस तमिल सीजन 8 होस्ट

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो की प्रोडक्शन कंपनी बिग बॉस तमिल सीजन 8 को होस्ट करने के लिए एक्ट्रेस नयनतारा से बातचीत कर रही है। वहीं, कुछ दूसरी रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स अभिनेता आर. सरथकुमार के साथ भी टच में हैं।

Photo Credit: nayanthara/instagram

फिलहाल इनके साथ बातचीत चल रही है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जल्द ही मेकर्स होस्ट को फाइनल करके इसका एलान कर सकते हैं।

इसलिए बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे कमल

एक्टर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी कि वह विजय टीवी के साथ होस्ट के तौर पर अपनी कमिटमेंट से कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे। अभिनेता ने लिखा कि प्रिय दर्शकों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं 7 साल पहले शुरू हुई अपनी इस यात्रा से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं।

इसके आगे उन्होंने लिखा कि इसकी वजह से मैं बिग बॉस तमिल के आगामी सीजन की मेजबानी करने में असमर्थ हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में जोर का झटका देने आ रहा ये पुराना कंटेस्टेंट, सलमान खान के साथ लाएगा शो में बड़ा ट्विस्ट