Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Tamil 8: कब और कहां शुरू होगा बिग बॉस तमिल 8? Kamal Haasan का 7 साल बाद कटा पत्ता

Bigg Boss Tamil Season 8 जिस तरह से हिंदी भाषा में सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस काफी फेमस है ठीक उसी प्रकार तमिल भाषा में बिग बॉस ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। मौजूदा समय में बिग बॉस तमिल अपने सीजन 8 को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ये कब और कहां शुरू होने जा रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 02 Oct 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
रियलिटी बिग बॉस तमिल सीजन 8 (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Tamil 8 Show: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो सिर्फ हिंदी नहीं बल्कि अलग-अलग भाषाओं में प्रसारित होता है। खास बात ये है कि सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) के बिग बॉस के अलावा दूसरी भाषाओं में भी इस शो ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसी आधार पर मौजूदा समय में बिग बॉस तमिल अपने सीजन 8 को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। 

कमल हासन (Kamal Haasan) की जगह इस बार बिग बॉस तमिल में नया होस्ट नजर आएगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि बिग बॉस तमिल सीजन 8 कब से शुरू हो रहा है। 

कब और कहां शुरू हो रहा है बिग बॉस तमिल 8

आने वाले 6 अक्टूबर से सलमान खान के बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) का ग्रैंड प्रीमियर है, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। उसी दिन से बिग बॉस तमिल 8 की भी शुरूआत हो जाएगी। स्टार विजय टीवी चैनल पर बिग बॉस तमिल 8 का ग्रैड प्रीमियर शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे तक जारी रहेगा, जिसमें इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं कंटेस्टेट्स का परिचय कराया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Tamil 8: रियलिटी शो को मिला नया होस्ट, Kamal Haasan की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस!

कमल हासन नहीं होंगे होस्ट 

बीते 7 सालों से अधिक समय से साउथ के दिग्गज फिल्म कलाकार कमल हासन तमिल भाषा में बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं। लेकिन अब सीजन 8 में वह इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह मेकर्स ने बेहतरीन एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को बिग बॉस तमिल 8 के होस्ट के रूप में चुना है। ये पहला मौका होगा जब बिग बॉस तमिल को होस्ट करेंगे। 

ओटीटी पर कहां आएगा बिग बॉस तमिल 8

छोटे पर्दे के अलावा इस रियलिटी शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा। बिग बॉस तमिल 8 की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी। लंबे वक्त से ये ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बॉस तमिल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। 

बिग बॉस तमिल 8 के संभावित कंटेस्टेंट्स 

हर बार की तरह बिग बॉस तमिल के घर में एंट्री लेने वाले सदस्यों के बारे में जानने को लेकर एक्साइटेड हैं। गौर किया जाए विजय सेतुपति के बिग बॉस 8 के संभावित कंटेस्टेंट्स के बारे में तो उनके नाम इस प्रकार हैं

  • वीटीवी गणेश

  • सुनीता गगोई

  • अशिता अकबराशाह

  • ऐश्वर्या

  • केआर गोकुल

  • अरुण प्रशांत

इस तरह से कुल 16 मेंबर्स बिग बॉस तमिल 8 (Bigg Boss Tamil 8 Contestants) में एंट्री लेते हुए नजर आएंगे। ऐसे में अगर आप भी बिग बॉस के दीवाने हैं तो हिंदी के साथ-साथ आप तमिल भी इसका आनंद ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Kamal Haasan नहीं करेंगे 'बिग बॉस तमिल' सीजन 8 को होस्ट, पोस्ट शेयर कर बताई वजह