Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss: राहुल रॉय से मनवीर गुर्जर तक, बिग बॉस विनर रहने के बाद भी नहीं मिली सफलता

Bigg Boss रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। अब हम आपको इस शो के उन विनर के बारे में बताएंगे जिन्होंने इसका खिताब तो अपने नाम किया लेकिन बिग बॉस का विनर बनने के बाद भी उन्हें करियर में सफलता नहीं मिल पाई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
रियलिटी शो बिग बॉस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss: बिग बॉस रियलिटी शो अपने पहले सीजन से ही काफी लोकप्रिय रहा है। इस रियलिटी शो के अभी तक 16 सीजन देखने को मिल चुके हैं और इसका 17वां सीजन चल रहा है। शो में आमजन से लेकर कई जाने-पहचाने चेहरे आए, जिनमें से कुछ ने बिग बॉस का खिताब भी अपने नाम किया, लेकिन इसके बाद उन्हें करियर में कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई।

इसके साथ ही इस शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी देखने को मिले, जिन्होंने बिग बॉस का खिताब तो हासिल नहीं किया, लेकिन अपना खूब नाम कमाया। आज हम आपको उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने खिताब हासिल करने के बाद भी करियर में अच्छी सफलता हासिल नहीं की।

राहुल रॉय

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय को आखिर कौन नहीं जानता है। उन्हें 'आशिकी' फिल्म से पहचान मिली थी। इसके साथ ही उन्हें बिग बॉस के पहले सीजन में भी देखा गया था। राहुल इस सीजन के विनर बनकर निकले थे, लेकिन अब वह कहीं नजर नहीं आते।

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक बिग बॉस सीजन 2 के विनर बने थे, ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद आशुतोष कुछ समय तक तो नजर आए, लेकिन फिर अचानक गायब हो गए। बता दें, आशुतोष ने साल 2007 में रोडीज 5.0 का खिताब भी अपने नाम किया था।

जूही परमार

बिग बॉस सीजन 5 की विनर जूही परमार को साल 2018 के बाद कहीं भी काम नहीं मिला। जूही परमार एक इंडियन एंकर, एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर हैं, जो टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्हें टेलीविजन शो 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' में कुमकुम के किरदार से पहचान मिली थी।

उर्वशी ढोलकिया

बिग बॉस सीजन 6 की विनर रहीं उर्वशी ढोलकिया को पिछली बार सीजन 13 में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर देखा गया था। उर्वशी ढोलकिया टीवी से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर बिग बॉस सीजन 10 में धमाकेदार गेम खेलते नजर आए थे। लोगों के प्यार ने मनवीर को जिताया और उन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। हालांकि, बिग बॉस के बाद मनवीर का कुछ आता पता नहीं है।

शिल्पा शिंदे

'भाभी जी घर पर है' फेम शिल्पा शिंदे बिग बॉस के बाद कहीं नजर नहीं आईं। शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 का खिताब अपने नाम किया था। सफलता के बाद भी शिल्पा शिंदे के करियर में कोई उछाल देखने को नहीं मिला।

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद दीपिका कक्कड़ किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं। टीवी की सिमर इन दिनों मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा दीपिका कक्कड़ का अपना यूट्यूब चैनल भी है।