Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ब्रेस्ट प्लेट' पहन कर लोगों के बीच पहुंची उर्फी जावेद, भड़के यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, कहा- ये नहीं सुधरेगी

आपको बता दें उर्फी जावेद ने अपने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह हमेशा की तरह ही कुछ अलग हटकर करती दिखीं थीं। हालांकि ये उर्फी का फाइनल लुक नहीं था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी बॉडी पर प्लास्टर ऑफ पेरिस यानी पीओपी (POP) लगवाती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 01 Jul 2023 09:40 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Saree Without Blouse Bold Video: उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं कि लोगों अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाते हैं। इस बार तो उर्फी ने अपनी सारी हदें ही पार कर दी है। उर्फी बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में ऐसा कुछ पहनकर पहुंचीं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। अवार्ड फंक्शन में उर्फी बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहन कर पहुंच गईं। जी हां... उर्फी को पहली नजर में देखकर हर ऐसा ही लगा कि वह बिना ब्लाउज ही आ गई हैं।

ब्रेस्ट प्लेट पहन पहुंची अवार्ड फंक्शन में

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्रेस्ट प्लेट कैरी कर अपने लुक से लोगों को हैरान करती नजर आ रही हैं। इस ब्रेस्ट प्लेट को उर्फी ने गोल्डन कलर से पेंट किया है। वहीं, उर्फी ने इसके साथ डार्क ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की है। उन्होंने अपने बालों में बन बनाया हुआ है। इस लुक में उर्फी सुपर बोल्ड नजर आ रही हैं।

यहां से मिली उर्फी को अपने इस लुक का आइडिया

उर्फी जावेद ने अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने कार्डी बी के एक वीडियो में सेम ऐसे देखा था और तभी से वह ऐसा ही लुक करना चाहती थीं। उर्फी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही वायरल हुआ था उर्फी का एक वीडियो

आपको बता दें कि हाल ही में 27 जून को उर्फी जावेद का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उर्फी ब्रेस्ट प्लेट को तैयार करती नजर आ रही थीं। उनके साथ कई सारे लोग भी नजर आ रहे थे, जो इस ब्रेस्ट प्लेट को तैयार करने में उनकी मदद करते दिखे थे। उसी वक्त से लोगों की एक्साइटमेंट बनी हुई थी कि आखिर उर्फी क्या नया करने जा रही हैं।