Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee with Karan 8 में धर्मेंद्र ने खोल दी बेटों की पोल, सनी को बताया समझदार तो बॉबी के लिए कही ऐसी बात

पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन शुरू हो चुका है। हाल ही में देओल ब्रदर्स इस शो में मेहमान बनकर आए जिन्होंने एक दूसरे के कई राज खोले। इस दौरान शो में धर्मेंद्र का वीडियो चलाया गया जिन्होंने अपने बेटों के बारे में कुछ बातों का खुलासा किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 04 Nov 2023 03:26 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Deol, Dharmendra and Bobby Deol

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉफी विद करण पॉपुलर चैट शो है। 7 सक्सेसफुल सीजन्स के बाद अब 8वां सीजन शुरू हो गया है। हाल ही में देओल ब्रदर्स ने करण के शो में शिरकत की, जहां इन्होंने एक दूसरे से जुड़े कई राज खोले। शो में दोनों ने जमकर मस्ती की। ढेर सारे हंसी-मजाक के बीच करण ने शो में धर्मेंद्र का वीडियो दिखाया।

धर्मेंद्र ने कही ये बात

गुरुवार को कॉफी विद करण 8 का दूसरा एपिसोड प्रीमियर किया गया था। इस दौरान करण ने देओल ब्रदर्स का शो में वेलकम किया। करण ने सनी की फिल्म 'गदर 2' की तारीफ की, तो वहीं बॉबी से भी ढेर सारी हंसी मजाक की। इसके साथ ही करण ने धर्मेंद्र का रिकॉर्डेट वीडियो चलाया, जहां पिता ने दोनों बच्चे के कुछ राज खोले।

धर्मेंद्र ने खोले बेटों के राज

'हीमैन' के नाम से फेमस धर्मेंद्र ने कहा, हर बच्चा कैसा भी हो पिता के सामने भीगी बिल्ली बन ही जाता है और बाप से दूर होते ही शेर बन जाता है। सनी के अंदर एक बच्चा है, जो समझदार हो चुका है। उसे और समझदार होने की जरूरत है। बॉबी सबसे छोटा, लाडला है, जिसे ज्यादा प्यार मिला है।

चालाक है बॉबी

धर्मेंद्र ने कहा कि बॉबी चालाक है। वह कुछ बातें छुपा लेता है, लेकिन सनी को पता चल जाता है। मैं उससे कहीं ज्यादा करता था, कभी सुट्टा तो कभी ड्रिंक। मैं अब भी कहता हूं कि बॉबी बातों को छुपा जाता है, जबकि सनी को पढ़ना आसान है। लेकिन बॉबी को नहीं पता कि जब मैं उसकी उम्र में था, तो मेरा भी हाल बुरा था। मैं स्मोक करता था, ड्रिंक करता था।

क्यों कहा धर्मेंद्र ने ऐसा?

दरअसल बॉबी देओल नामी स्टार किड रहे हैं। 90 के दशक में उनकी गिनती टॉप एक्टर्स में होती थी। हालांकि, बाद में उनका स्टारडम फीका पड़ने लग गया। बॉबी ने वर्षों बाद अपने कॉफी विद करण 8 में अपने करियर के लो फेज पर बात की। उन्होंने बताया कि वह हर किसी से उन्हें काम देने की अपील कर रहे थे। बॉबी का लो फेज उनके करियर के बुरे दिनों में से एक था।

पीने की लग गई थी लत

बॉबी ने कहा, ''मैं हार मान चुका था। मुझे खुद पर दया आती थी। मुझे पीने की लत लग गई थी, मैं घर पर ही बैठा रहता था। मैं खुद को बदुआ दिया करता था और कहता था लोग मुझे काम लेते क्यों नहीं अपने प्रोजेक्ट में। मैं अच्छा काम करता हूं, तो लोग मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहते? मैं हर चीज को लेकर नेगेटिव हो गया था, मेरे मन में कोई सकारात्मकता नहीं थी। मैं घर पर ही बैठा रहता था, मेरी पत्नी काम करती थी।''

'एनिमल' से मचाएंगे गदर

बॉबी देओल के पास एक वक्त पर काम की कमी थी, लेकिन आज उनके पास बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है। 1 दिसंबर को फिल्म एनिमल रिलीज हो रही है, जिसमें बॉबी विलेन के रोल में हैं। संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी इस मूवी के लीड एक्टर्स रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना हैं।

यह भी पढ़ें: Koffee with Karan 8: सनी देओल की वजह बॉबी को मिली Salman Khan की 'रेस 3', 'एनिमल' एक्टर ने किया खुलासा