Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 : दूसरी शादी करने वाले हैं रणवीर शौरी? टैरो कार्ड रीडर ने एक्टर के बारे में किया खुलासा

बिग बॉस ओटीटी पर गॉसिप और न्यूज का तड़का लगता ही रहता है। हाल ही में टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी ने शो के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। मुनीषा ने एक कार्ड निकालकर ये भविष्यवाणी की कि रणवीर शोरी की लाइफ में किसी महिला की एंट्री हो सकती है और वो दूसरी शादी कर सकते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 29 Jun 2024 02:15 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 02:15 PM (IST)
रणवीर शैरी कर सकते हैं दूसरी शादी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहला हफ्ता थोड़ा बोरिंग जरूर लगा था लेकिन दूसरे हफ्ते ने वो फ्लेवर देना शुरू कर दिया है जिसके लिए ये शो जाना जाता है। नीरज गोयत के तौर पर पहली एलिमिनेशन भी हो चुका है और शो धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रहा है।

बिग बॉस मेकर्स ने पहले सप्ताह के लिए एक और एलिमिनेशन की घोषणा की है जिसमें साई केतन राव, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, लवकेश कटारिया और सना शामिल हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 पर दिखाए गए 28 जून के एपिसोड में रणवीर शौरी से एक कार्ड चुनने को कहा जाता है। बता दें शो पर टैरो कार्ड लीडर मुनीषा खटवानी भी मौजूद है जो उनके राज खोलेंगी। रणवीर के लिए लकी कार्ड निकालते हुए मुनीषा बताती कि रणवीर की दूसरी शादी हो सकती है या फिर वो दोबारा किसी के साथ रिलेशन में आ सकते हैं।

टैरो कार्ड रीडर ने किया खुलासा

टैरो कार्ड रीडर ने यह तक बता दिया कि उन्हें किसी महिला का मजबूत सहारा इस घर में भी मिल सकता है या फिर हो सकता है कि आने वाले समय में वो उनकी जिंदगी में आए। महिला ने बताया कि रणवीर अपने जीवन का एक दरवाजा खोलना नहीं चाह रहे हैं। उन्होंने सलाह दी कि रणवीर को वो दरवाजा खोल देना चाहिए ताकि महिला अंदर आ सके। टैरो कार्ड रीडर कहती हैं कि उन्हें हील होने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Promo: रणवीर शौरी ने कान पकड़कर मांगी घरवालों से माफी, मुनीषा ने Shivani को लेकर बोल दी ये बात

बता दें कि इससे पहले रणवीर शौरी अभिनेत्री कोंकणा सेन से शादी कर चुके हैं। शादी के दस साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इस शादी से उनका एक बेटा भी है।

मां के निधन से लगा था सदमा

इसके अलावा शो पर रणवीर ने अपने बचपन और अपनी मां के निधन के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह 2002 में वो लद्दाख में थे और लक्ष्य फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान उनकी मां की तबियत गड़बड़ चल रही थी। उन्होंने कहा कि वह सेट नहीं छोड़ सकते क्योंकि शूटिंग चल रही थी। बाद में उनकी मां का निधन हो गया और यह उनके जीवन का सबसे बड़ा सदमा है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस के घर में हुई तीखी बहस, आपस में भिड़े रणवीर शौरी-Vishal Pandey


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.