Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp 2: पहले से ग्रैंड होगा लॉक अप का दूसरा सीजन, बिग बॉस के बाद इस शो में धमाल मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स

Lock Upp 2 एकता कपूर अपने फेमस रियलिटी शो लॉक अप के दूसरे सीजन के साथ जल्द ही हाजिर होने वाली हैं। इस बार का सीजन पिछले सीजन से काफी अलग और हटके होने वाला है। शो के लिए दो कंटेस्टेंट्स पहले ही फाइनल कर दिए गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 27 Feb 2023 01:32 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Kangana Ranaut from Lock Upp

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp 2: टेलीविजन की दुनिया के नए शो 'लॉक अप 2' को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुकी हैं। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के पहले सीजन को ओटीटी पर रिलीज किया गया था, लेकिन अब फॉर्मेट में कुछ बदलाव करते हुए इसे टीवी पर ऑनएयर किया जाएगा। शो में कौन जेलर होगा और कौन वॉर्डन, इसके लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं और अब इससे जुड़ी एक और बड़ी अपडेट सामने आई है।

'लॉक अप 2' अपडेट

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने 'लॉक अप' के पहले सीजन को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। पहले सीजन को कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी ने जीता था। अब दूसरे सीजन का ताज किसके सिर पर होगा, इसका खुलासा तो तब ही होगा जब शो शुरू होगा। बहरहाल, खबर आई है कि सेकेंड सीजन पहले सीजन से बहुत अलग होने वाला है।

दो नाम हुए फाइनल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर 'लॉक अप 2' को 'बिग बॉस 16' से भी बड़ा बनाना चाहती हैं। खबर है कि 'लॉक अप 2' की कास्टिंग बिग बॉस 16 से चार गुना बड़ी होगी। एकता कपूर सेकेंड सीजन में इंडस्ट्री से बड़े लोगों को लेना चाहती हैं और उन्होंने कई लोगों को अप्रोच भी किया है। बहरहाल, अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं और इनमें से दो को फाइनल कर लिया गया है।

'लॉक अप 2' के लिए फाइनल हुए यह नाम

पिछली बार की तरह इस सीजन को भी कंगना रनोट ही होस्ट करेंगी। लॉक अप के दूसरे सीजन के लिए स्प्लिट्सविला फेम दिव्या अग्रवाल और बिग बॉस 13 के असीम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज का नाम कंफर्म हो चुका है। इसके अलावा करण कुंद्रा, रुबीना दिलैक, पारस छाबड़ा, हिना खान, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा का नाम भी चर्चा में है। इस बार जेलर के साथ-साथ वॉर्डन भी होगी।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan: मुंबई छोड़ने से पहले ऋतिक ने किया सबा आजाद को गुडबाय किस, एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan: अरबाज खान ने उठाए किंग खान की होस्टिंग स्किल्स पर सवाल, बोले लोगों को फेक लगे होंगे शाह रुख खान